भोजपुरी एक्ट्रेस सपना चौहान की कमर पर फिदा हुए सिंगर रितेश पांडे, बेकाबू हो कर किया डांस

    भोजपुरी एक्ट्रेस सपना चौहान की कमर पर फिदा हुए सिंगर रितेश पांडे, बेकाबू हो कर किया डांस

    गाने में सपना चौहान के डांस पर फिदा हो गए। इस वीडियो को जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है। गाने में रितेश को एक्ट्रेस सपना के पीछे देखा जा सकता है। गाने के बोल सुनकर आपका भी दिल खुश हो जायेगा। बोल हैं- ‘जब-जब तू हंसेलू दिलवा में धंसे लू… जब-जब तू चलेलू बजार तोर कमरिया हिलेला…’।

    image

    भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी गायिकी और एक्टिंग से सभी को हैरान करने वाले रितेश पांडे अब अपना एक और नया गाना कमरिया हिलेला' ले आये हैं। गाने के वीडियो में रितेश पांडे को एक्ट्रेस के साथ कमरिया हिलाते हुए देखा जा सकता है। गाने में सपना चौहान के डांस पर फिदा हो गए। इस वीडियो को जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है। गाने में रितेश को एक्ट्रेस सपना के पीछे देखा जा सकता है। गाने के बोल सुनकर आपका भी दिल खुश हो जायेगा। बोल हैं- ‘जब-जब तू हंसेलू दिलवा में धंसे लू… जब-जब तू चलेलू बजार तोर कमरिया हिलेला…’।

    भोजपुरी गाना कमरिया हिलेला को शेमारू भोजपुरी गाने के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और जबरदस्त रिस्पोंस मिल रहा है। आपने रितेश को ऐसे मस्ती भरे अंदाज़ में पहले नहीं देखा होगा। दोनों की जोड़ी जबरदस्त लग रही है। एक्ट्रेस लाल लहंगे और हरे रंग के दुपट्टे में नज़र आ रही हैं। वहीं रितेश पांडे ने लाल रंग का कुर्ता पहना हुआ है। दोनों के एक्सप्रेशन शानदार हैं। गाने को लक्की विश्वकर्मा ने कोरियोग्राफ किया है। इससे पहले भी कई शानदार गाने को कोरियोग्राफ कर चुके हैं। देखिये ये गाना-

    वैसे इस गाने का पोस्टर हाल में रिलीज़ किया गया था जिसे देखने के बाद फैंस बस गाने का इंतजार कर रहे थे। अब ये गाना रिलीज़ हो चुका। उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में ये गाना आगे धमाका करने वाला है।