फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से शाहरुख खान का स्पिन ऑफ चाहते हैं फैंस, सोशल मीडिया पर चला दी ये मुहिम

    फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से शाहरुख खान का स्पिन ऑफ चाहते हैं फैंस, सोशल मीडिया पर चला दी ये मुहिम

    रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान छा गए हैं, जबकि उनकी सिर्फ कैमियो है। फैंस अब उनके कैरेक्टर के स्पिन ऑफ की मांग कर रहे हैं, जिससे शाहरुख पर पूरी फिल्म दिखाई जा सके।

    image

    रणबीर कपू और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र को थिएटर्स पर अच्छे कलेक्शन्स मिल रहे हैं। जबकि फिल्म को शुरुआत में बायकॉट किया जा रहा था लेकिन इसका असर फिल्म पर नहीं पड़ा। इस साल भूल भूलैया 2 के बाद ये फिल्म ही थिएटर्स पर दौड़ रही है। हालांकि फिल्म को अच्छे नहीं बल्कि मिक्स रिव्यू मिले थे। फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो है। ये फिल्म की सबसे बड़ी हाईलाइट्स में से एक हैं। 9 सितंबर को जब ये फिल्म रिलीज हुई, उस दिन फिल्म अलग से शाहरुख खान ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे।

    अब ये बात एक कदम और आगे बढ़ गई है। दरअसल लोग चाहते हैं कि शाहरुख खान का फिल्म से स्पिन ऑफ आए। यानी एक्टर का जो साइंटिस्ट का रोल है, उसकी जिंदगी पर पूरी एक फिल्म दिखाई जाए। इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक याचिका शुरू कर दी है और इस पर साइन किए जा रहे हैं। उम्मीद है कि ये याचिका जल्द ही अयान मुखर्जी तक पहुंच जाएगी। वैसे ब्रह्मास्त्र के दो और पार्ट बनाने का प्लान है लेकिन अगर लोग अपील कर रहे हैं और फिल्ममेकर को कोई अच्छा आइडिया मिल गया तो वो इस पर जरूर फिल्म बनाएंगे। 

    वैसे शाहरुख खान को आप सिर्फ कैमियोज में भी नहीं बल्कि उनकी फिल्मों में भी देखेंगे। उनकी एक के बाद एक तीन फिल्में आएंगी। सबसे पहले उनकी फिल्म पठान अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल मे हैं। इसके बाद शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में होंगे जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू हैं और फिर वो साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एटली की फिल्म में दस्तक देंगे। इसमें उनका डबल रोल होने वाला है।

    Tags