फिदा की शूटिंग के वक्त झगड़ पड़े थे फरदीन खान-शाहिद कपूर, करीना कपूर बनी थीं वजह

    फिदा की शूटिंग के वक्त झगड़ पड़े थे फरदीन खान-शाहिद कपूर, करीना कपूर बनी थीं वजह

    फरदीन खान के जन्मदिन पर जानिए आखिर क्यों हुई थी उनकी एक्टर शाहिद कपूर संग भयंकर लड़ाई, करीना कपूर बनी थी बड़ी वजह।

    फिदा की शूटिंग के वक्त झगड़ पड़े थे फरदीन खान-शाहिद कपूर, करीना कपूर बनी थीं वजह

    एक्टर फरदीन खान ने जब बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री मारी थी तो उस वक्त हर कोई उनका दीवाना हो गया था। फिरोज खान के बेटे फरदीन खान काफी ज्यादा हैंडसम थे, लेकिन कुछ फिल्मों में काम करने के बाद उनका करियर खत्म हो गया था। आज एक्टर का 48वां जन्मदिन हैं। इस खास मौके पर फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वैसे देखा जाए तो एक्टर कई बार कंट्रोवर्सी का भी शिकार हो चुके हैं।

    फिल्म फिदा के दौरान शाहिद कपूर और फरदीन खान के बीच बड़ा झगड़ा हुआ था, जिसने खुब सुर्खियों बंटोरी थी। एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर फरदीन खान ने शाहिद कपूर के साथ काम करने के अनुभव को लेकर कहा था, ‘शाहिद कपूर बहुत रूड है।’इसके बाद शाहिद कपूर ने भी फरदीन खान की बात को लेकर पलटवार किया था।

    शाहिद कपूर ने अपनी बात में कहा था, ‘मुझे फरदीन के साथ काम करने में कोई प्रॉब्लम नहीं थी. हमारा प्रोफेशनल रिलेशनशिप है. शायद उन्हें मुझसे दिक्कत हो सकती है। इसलिए मेरी जगह उन्होंने मीडिया से बात की। अगर उन्हें लगता है कि मैं उनके साथ रूडड था तो मुझे नहीं पता कि उन्हें ऐसा क्यों लगा। मैं कभी भी अपने किसी को-एक्टर के साथ रूड नहीं हुआ।’ ऐसा कहा जाता है कि दोनों के बीच की लड़ाई की वजह कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर थी। 

    दरअसल हुआ ये था कि करीना कपूर और फरदीन खान के बीच एक हॉट सीन शूट किया जाना था। उस वक्त शाहिद कपूर भी वहां मौजूद थे। हॉट सीन को लेकर बाद में फरदीन खान और शाहिद कपूर के बीच जमकर लड़ाई हो गई थी। बीच बचाव के बाद दोनों को शांत किया गया था। फरदीन खान ने शाहिद कपूर के बारे में बात करते हुए कहा था मैंने सुना कि वह मेरे बारे में उल्‍टी-सीधी बातें कर रहा था। जो कि काफी बचपना जैसे है. उसे कुछ दिक्‍कतें थीं, लेकिन मैं उससे कहा कि वह मेरे बारे में बात करना बंद कर दो।

    जानिए क्यों फरदीन खान का करियर हो गया था बर्बाद

    क्या आपको पता है कि फरदीन खान का करियर पूरी तरह से किस वजह के चलते बर्बाद हो गया था। दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2001 में फरदीन खान को कोकेन नामक ड्रग्स को लेते हुए पकड़ा था, जिसके बाद मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने उन पर मुकदमा चला दिया था। बाद में उन्होंने खुद ही अपनी गलती स्वीकार ली थी, जिसके बाद 2012 में उनको बरी कर दिया था। नारकोटिक ड्रग्स एंट साइकोट्रॉपिक सब्सटांसेज कोर्ट ने ये साफ किया है कि यदि उन्हें इसी अपराध के लिए भविष्य में दोबारा गिरफ्तार किया जाता है तो ये छूट उनसे वापस ले ली जाएगी। बाद में फिर उनका वजन बढ़ गया था और उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी।’

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।