करियर के शुरुआत में मृणाल ठाकुर के साथ होता था बुरा बर्ताव, घर आ कर रोती थीं एक्ट्रेस

    करियर के शुरुआत में मृणाल ठाकुर के साथ होता था बुरा बर्ताव, घर आ कर रोती थीं एक्ट्रेस

    इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने करियर के सबसे बुरे दौर के बारे में बात की है।

    करियर के शुरुआत में मृणाल ठाकुर के साथ होता था बुरा बर्ताव, घर आ कर रोती थीं एक्ट्रेस

    बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों शाहिद कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म ‘जर्सी’ के लिए खबरों में बनी हुई हैं। फिल्म में वो शाहिद की पत्नी बनी हैं। टीवी सीरियल्स करने के बाद एक्ट्रेस ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2019 में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘सुपर 30’ की थी। बाद में मृणाल जॉन अब्राहम के साथ बटला हाउस, घोस्ट स्टोरीज और कार्तिक आर्यन के साथ धमाका जैसी फिल्मों में नज़र आई। अब जल्द एक्ट्रेस शाहिद के साथ ‘जर्सी’ में दिखेंगी। इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने करियर के सबसे बुरे दौर के बारे में बात की है।

    बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में मृणाल ने बताया कि उनके एक्टिंग करियर की शुरुआत में उन्हें इतने बुरे तरफ ट्रीट किया जाता था कि वो घर आकर रोती थीं। एक्ट्रेस ने कहा-“जब मैंने एक्टिंग करियर की शुरुआत की तो मेरे साथ सही तरीके से बर्ताव नहीं किया जाता था। मैं घर आकर रोती थीं। मैंने अपने पैरेंट्स से कहा कि मुझे यह अच्छा नहीं लग रहा है। इस बात पर उन्होंने मुझे समझाया, ‘मृणाल, तुम अगले दस साल की सोचो, लोग तुम्हारी तरफ देखेंगे और तुमसे प्रेरणा लेंगे कि अगर ये लड़की कर सकती है तो मैं भी कर सकती हूं यार”।

    मृणाल ने आगे कहा, ‘ मैं अपने पैरेंट्स की बहुत आभारी हूं। मेरे अंदर जो चीज नहीं भी थी न, वो करना उन्होंने मुझे सीखाया। मेरे माता-पिता ने कहा कि मैं कड़ी मेहनत से कुछ भी पा सकती हूं। इसके लिए मैं अपने पैरेंट्स का हमेशा आभार व्यक्त करती हूं।’

    बता दें, मृणाल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शोज़ से की थी। सबसे पहले उन्हें ‘मुझसे कुछ कहती…ये खामोशियां’ में देखा गया था। बाद में उन्हें पहचान एकता कपूर के टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा की बहन बुलबुल का किरदार निभा कर मिली। इस शो को बीच में ही छोड़ कर एक्ट्रेस ने फिल्मों का रुख किया और कई सफल प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !