कांतारा हिंदी ओटीटी रिलीज डेट: ऋषभ शेट्टी की फिल्म नेट्फ्लिक्स पर कब होगी स्ट्रीम?

    कांतारा हिंदी ओटीटी रिलीज डेट: ऋषभ शेट्टी की फिल्म नेट्फ्लिक्स पर कब होगी स्ट्रीम?

    कांतारा फिल्म के हिंदी वर्जन का दर्शक काफी इंतजार कर रहे हैं। कांतारा हिंदी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। मेकर्स ने इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है।

    image

    ऋषभ शेट्टी स्टारर फिल्म कांतारा ने थिएटर्स पर जमकर धमाल मचाया है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड थिएटर्स में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके सबको चौंका दिया जबकि इसका बजट 16 करोड़ रुपये ही था। कांतारा को सबसे पहले कन्नड़ में 30 सितंबर, 2022 को रिलीज किया गया। प्लानिंग ये थी कि बाद में अन्य भाषाओं में इसकी डबिंग करवाकर इन्हें ओटीटी पर उतार दिया जाएगा। लेकिन फिल्म को सफलता मिली और मेकर्स ने इसे अलग अलग भाषाओं में डब कराकर सीधे थिएटर्स पर रिलीज करवा दिया। 

    कांतारा हिंदी में 14 अक्टूबर को रिलीज हुई जबकि तमिल और तेलुगू में ये 15 अक्टूबर को आई। 20 अक्टूबर को फिल्म को मलयालम में भी रिलीज कर दिया गया। थिएटर्स पर धुआंधार परफोर्मेंस देने के बाद फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ मे अमेजन प्राइम वीडियो पर 24 नवंबर को रिलीज कर दी गई है। जिन्होंने ये फिल्म मिस कर दी या जो फिल्म को दोबारा देखना चाहते हैं, उनके लिए ये अच्छी खबर थी।

    लेकिन अभी भी हिंदी पट्टी के लोग निराश हैं, क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। अब खबर है कि कांतारा को हिंदी में प्राइम वीडियो नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। ऐसी साउथ की बाकी फिल्मों के साथ भी हो चुका है कि वो साउथ की 4 भाषाओ में एक प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती हैं और उनका हिंदी वर्जन दूसरे प्लेटफॉर्म पर रिलीज होता है। फिलहाल तो कातांरा की सही रिलीज डेट नहीं आई है लेकिन फिल्म को रिलीज होने में टाइम लगेगा। थिएटर्स में भी इसे देर से ही उतारा गया था और अभी तक बाकी साउथ की फिल्में भी हिंदी में 10 से 20 दिनों के फर्क में रिलीज होती आई हैं। इसलिए माना जा रहा है कि अब कांतारा हिंदी में मिड दिसंबर तक रिलीज होगा।

    Tags