साल 2022 में रिलीज़ होंगी कृति सेनन की ये 5 बड़ी फिल्में, सभी में निभा रही हैं अलग किरदार

    साल 2022 में रिलीज़ होंगी कृति सेनन की ये 5 बड़ी फिल्में, सभी में निभा रही हैं अलग किरदार

    कृति इस साल पांच बड़ी फिल्मों में दिखेंगी। खास बात ये है कि इन पांचों फिल्मों में उनका किरदार बेहद अलग और मजबूत है।

    image

    2014 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘हीरोपंती’ से डेब्यू करने वाली हैं कृति सेनन आज इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। पिछले साल रिलीज़ हुई ‘मिमी’ से एक्ट्रेस ने अपना स्तर काफी उंचा उठा लिया है। अब इस साल भी कृति अपनी अनोखी फिल्मों और किरदारों से धमाका करने वाली हैं। कृति इस साल पांच बड़ी फिल्मों में दिखेंगी। खास बात ये है कि इन पांचों फिल्मों में उनका किरदार बेहद अलग और मजबूत है।

    कृति ने अपने 2021 के अनुभव के बारे में बात करते हुए बताया-‘प्रोफेशनली 2021 एक अद्भुत वर्ष था। मिमी को जिस तरह का प्यार मिला है, वह बेहद जबरदस्त है और इसने न केवल मुझे रिस्क लेने के लिए एक एक्टर के रूप में अधिक कांफिडेंट महसूस करवाया है, बल्कि मुझे आगे बढ़ने के लिए अधिक प्रोत्साहित किया है।‘

    इस साल कृति इन पांच फिल्मों में नज़र आयेंगी

    आदिपुरुष

    मॉडर्न रामायण पर बनने वाली फिल्म आदिपुरुष इस साल का प्रोजेक्ट होने वाला है। इस फिल्म में लीड रोल में प्रभास और सनी सिंह के साथ कृति सेनन भी नज़र आने वाली हैं। फिल्म में सैफ अली खान भी रावण के किरदार में दिखेंगे। मेगा बजट में बनने वाली इस फिल्म का इंतजार हो रहा है।

    बच्चन पांडे

    कृति सेनन के पास अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और अरशद वारसी स्टारर फिल्म बच्चन पांडे भी है। फिल्म के पोस्टर पहले रिलीज़ किये जा जा चुके हैं। अब बस इस अनोखी कहानी पर बनी फिल्म का इंतजार हो रहा है।

    गणपत

    टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने एक साथ फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। दोनों की पहली फिल्म हो या इनकी बीच की केमिस्ट्री, ऑडियंस ने इन्हें खूब पसंद किया। अब ये जोड़ी सालों बाद ‘गणपत’ में स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। गणपत एक शानदार फिल्म होने वाली है जिसकी कहानी साल 2090 पर बेस्ड होगी।

    भेड़िया

    कीर्ति सेनन ने पिछले साल वरुण धवन के साथ अरुणाचल प्रदेश में फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग खत्म की है। यह एक अनोखे मुद्दे पर बनी हॉरर फिल्म होने वाली है। फिलहाल ऑडियंस कृति को कुछ नया करते हुए देखने का का इंतजार कर रही है।

    शहजादा

    कृति सेनन इन दिनों दिल्ली में कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की कहानी का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन फिल्म ‘लुका छुपी’ के बाद कार्तिक और कृति को साथ देखने में मज़ा बहुत आएगा। दोनों ही शानदार एक्टर्स हैं। अब शहजादा में क्या कमाल करने वाले हैं ये देखना बाकी है।

    Tags