लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने का करीना पर नहीं दिखा असर, पति संग पटौदी पैलेस में खेलती दिखीं बैडमिंटन

    लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने का करीना पर नहीं दिखा असर, पति संग पटौदी पैलेस में खेलती दिखीं बैडमिंटन

    करीना कपूर का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो पटौदी पैलेस में पति सैफ अली खान के साथ बैडमिंटन खेलती हुई नजर आ रही हैं। 

    image

    अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की वजह से सुर्खियों में रहने वाली करीना कपूर खान ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति और एक्टर सैफ अली खान के साथ बैडमिंटन खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। करीना और सैफ की वीडियो में गजब की बॉन्डिंग नजर आई हैं। दोनों की ट्वीनिंग फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। 

    अपने लेटेस्ट वीडियो को शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा- हसबैंड के साथ कुछ मंडे स्पोर्ट्स... नॉट बैड। इसी पोस्ट में उन्होंने अपनी फ्रेंड अमृता अरोड़ा को भी टैग किया है और लिखा - अमू, क्या तुम गेम के लिए रेडी हो? करीना और सैफ का बैडमिंटन खेलते हुए का वीडियो खूबसूरत पटौदी पैलेस से जुड़ा हुआ है। करीना के इस पोस्ट पर उनकी ननद सोहा अली खान ने भी कमेंट किया- मुझे अमृता अरोड़ा के बारे में तो नहीं पता लेकिन मैं जरूर तैयार हूं। वहीं, करीना कपूर के पूछे गए सवाल का जवाब अमृता अरोड़ा ने बखूबी दिया। उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, 'हा हा हा, तुम हमारे साथ खेल सकती हो करीना।' इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट करते हुए करीना और सैफ की नहीं बल्कि पटौदी पैलेस की जमकर तारीफ की है। 

    बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आई हैं। फिल्म में उन्होंने आमिर खान के कैरेक्टर लाल सिंह चड्ढा के प्यार का रोल निभाया है। हालांकि ये फिल्म थिएटर्स पर बिल्कुल भी अच्छा परफोर्म नहीं कर रही है। फिल्म रिलीज से पहले ही बायकॉट होना शुरू हो गई थी। हालांकि जब बायकॉट शुरू हुआ तो करीना कपूर ने प्रमोशन के दौरान अपने एक बयान में कह दिया कि अगर किसी को नहीं जाना तो वो फिल्म देखने ना जाए। इस बात के लिए भी लोगों ने करीना को काफी ट्रोल किया था। 

    Tags