पंकज त्रिपाठी इसीलिए करते हैं साउथ फिल्मों को रिजेक्ट, हॉलीवुड में भी काम करने का नहीं है विचार

    पंकज त्रिपाठी इसीलिए करते हैं साउथ फिल्मों को रिजेक्ट, हॉलीवुड में भी काम करने का नहीं है विचार

    एक्टर पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि आखिर वो क्यों साउथ और हॉलीवुड फिल्मों के लिए काम नहीं करना चाहते हैं।

    image

    बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में कई चीजों का खुलासा किया है। पंकज त्रिपाठी का कहना है कि वह हिंदी के अलावा बाकी भाषाओं में काम की तलाश नहीं कर रहे हैं, न हॉलीवुड में और न ही दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में। उन्होंने यह भी कहा है कि वह हिंदी को बेहतर समझते हैं और इसलिए उनका मानना ​​है कि वे अन्य भाषाओं में भावनाओं को सही ढंग से व्यक्त नहीं कर सकते हैं।

    गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में बात करते वक्त पंकज ने यह भी कहा कि अगर कोई उनके लिए हिंदी भाषी कैरेक्टर लिखता है तो वह किसी भी भाषा में काम करने को तैयार हैं। हॉलीवुड या दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बारे में पूछे जाने पर, पंकज ने कहा, “भाषा मेरे लिए कोई बाधा नहीं है, मैं हिंदी सिनेमा पसंद करता हूं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं हिंदी के साथ सहज हूं, मैं उस भाषा को समझता हूं, उसकी भावनाओं को, बारीकियों को बेहतर समझता हूं। हॉलीवुड को भूल जाइए, मुझे तेलुगु और मलयालम फिल्म निर्माताओं से ऑफर्स मिलते हैं लेकिन मुझे लगता है कि मैं उन फिल्मों के साथ न्याय नहीं कर पाऊंगा क्योंकि मैं वो भाषा नहीं बोल पाऊंगा।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह क्रिस हेम्सवर्थ की एक्सट्रैक्शन में छोटे रोल में नजर आए थे।

    पंकज त्रिपाठी के बाकी चीजों को लेकर नहीं है वक्त

    इसके अलावा पंकज त्रिपाठी ने कहा, "मैं उस भावना को बाहर नहीं ला पाऊंगा। अगर कोई मेरे लिए हिंदी भाषी कैरेक्टर लिख सकता है, तो मैं किसी भी भाषा की फिल्म में काम करने के लिए तैयार हूं।" उन्होंने कहा कि वह इतने सारे हिंदी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं कि उनके पास "हॉलीवुड या अन्य भाषा की फिल्मों पर विचार करने" का समय नहीं है।

    Tags