किसी का भाई किसी की जान के सेट पर पूजा ने उड़ाया सलमान का मजाक? बर्थडे मनाते वक्त कर बैठीं ये हरकत

    किसी का भाई किसी की जान के सेट पर पूजा ने उड़ाया सलमान का मजाक? बर्थडे मनाते वक्त कर बैठीं ये हरकत

    किसी का भाई किसी जान की फिल्म के सेट पर साउथ के एक्टर वेंकटेश और एक्टर सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े अपना जन्मदिन मनाती हुई नजर आईं। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    image

    एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान के सेट पर साउथ के एक्टर वेंकटेश और एक्टर सलमान खान के साथ अपना 32 वां जन्मदिन मनाती हुई दिखाई दीं। सलमान खान फिल्म्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में पूजा हेगड़े, वेंकटेश और सलमान के बीच खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं। क्योंकि उन्होंने फिल्म के स्टार्स और क्रू मेंबर्स के साथ अपना जन्मदिन मनाया और केक भी काटा, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सलमान खान कुछ देर के लिए कुछ बोल ही नहीं पाएं।

    केक काटने के बाद पूजा ने एक पीस लिया और सलमान को खिलाने ही वाली थी कि उन्होंने इससे पहले कह दिया, ''सीनियर्स फर्स्ट''। फिर वे वेंकटेश की ओर देखते हुए मुस्कुराए जोकि इस बात पर हंस रहे थे। वहीं, पूजा और बाकी टीम भी जोर-जोर से हंस पड़ी। इसके बाद सलमान ने केक से बाइट लिया। पूजा ने सलमान को गले लगाया और उनका शुक्रिया अदा किया। आप भी यहां देखिए पूजा हेगड़े और सलमान खान से जुड़ा हुआ वीडियो जिसे फैंस इस वक्त काफी पसंद कर रहे हैं। 

    इसके बाद लोगों को देखते हुए सलमान ने कहा, ''सुंदर. लवली।'' वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, "किसी का भाई किसी की जान की टीम की ओर से शानदार पूजा हेगड़े को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।" इस खास मौके पर साउथ के एक्टर वेंकटेश ब्लैक आउटफिट पहने हुए दिखाई दिए। वहीं, सलमान ने बेज कलर की टी-शर्ट और ब्लू कलर की डेनिम पहनी हुई थी और पूजा ने व्हाइट कलर की शर्ट और रेड गोल्डन रंग की पैंट पहनी हुई थी। इसके अलावा इस वीडियो में किसी का भाई किसी की जान फिल्म की बाकी कास्ट भी दिखाई दीं। इसके अलावा सलमान खान ने अपने पर्सनल अकाउंट से भी पूजा को विश किया था।