सर्कस: रणवीर सिंह स्टारर फिल्म का पहला टीज़र, रोहित शेट्टी के सब फेवरेट हैं फिल्म में

    सर्कस: रणवीर सिंह स्टारर फिल्म का पहला टीज़र, रोहित शेट्टी के सब फेवरेट हैं फिल्म में

    रणवीर सिंह को डबल रोल में देखना अपने आप में ट्रीट है। हाल में फिल्म का पहला पोस्टर और रिलीज़ डेट सामने आई थी। अब एक टीज़र रिलीज़ किया गया है जिसमें फिल्म के सब किरदारों की झलक साफ नज़र आ रही है।

    image

    रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस इस साल की सबसे मज़ेदार फिल्म होने वाली है। रणवीर सिंह को डबल रोल में देखना अपने आप में ट्रीट है। हाल में फिल्म का पहला पोस्टर और रिलीज़ डेट सामने आई थी। अब एक टीज़र रिलीज़ किया गया है जिसमें फिल्म के सब किरदारों की झलक साफ नज़र आ रही है।

    यहां रणवीर सिंह काडी डबल रोल किरदार और बाकी एक्टर्स फिल्म के बारे में बात करते दिख रहे हैं। वरुण शर्मा का भी डबल रोल है। इसके अलावा पूजा हेगड़े और जैकलीन, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, टीकू तलसानिया, अश्विनी कालसेकर, बृजेंद्र काला, मुकेश तिवारी एक साथ एक बड़े परिवार की तरह बैठे नज़र आ रहे हैं। ये सभी 1960 के उस दौर की बातें करते दिख रहे हैं जब सोशल मीडिया, मोबाइल फ़ोन का जमाना नहीं था।

    ये फिल्म ऑडियंस को 60 के दशक में वापस ले जाने का वादा करती है। एक्टर्स उस समय के बारे में बात करते हुए देखते हैं जब खबरें थीं, ब्रेकिंग न्यूज नहीं थीं और आपके माता-पिता का प्यार सोशल मीडिया पर 'लाइक' से ज्यादा महत्वपूर्ण था। इसके साथ ही ये कहानी काफी मज़ेदार होने वाली है।

    बता दें, ‘सर्कस’ अभी तक की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म मानी जा रही है। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। बॉलीवुड हंगामा ने अपने सूत्र के हवाले से लिखा था- ‘क्योंकि सर्कस एक कॉमेडी ऑफ एरर्स है, जो फिल्म में दो किरदारों के डबल रोल की वजह से होती है। रोहित और उनकी टीम ने तय किया कि फिल्म एक ऐसे दौर पर बेस्ड हो जहां मोबाइल और कोई भी मॉडर्न डिवाइस न हो। फिल्म के टाइम-फ्रेम पर खूब विचार करने के बाद, उन्होने आखिरकार 1967 को फ़ाइनल किया, जहां ये कहानी तैयार होगी।’ ये फिल्म होगी तो 1967 बेस्ड लेकिन इसमें ऑडियंस को रोहित शेट्टी का कॉमेडी अंदाज़ भी नज़र आयेगा। ये अब तक की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म होने वाली है।

    Tags