रवीना टंडन की बेटी राशा को 17 साल की उम्र में मिल गई पहली फिल्म, इस बड़े डायरेक्टर ने कर लिया साइन

    रवीना टंडन की बेटी राशा को 17 साल की उम्र में मिल गई पहली फिल्म, इस बड़े डायरेक्टर ने कर लिया साइन

    रवीना टंडन की बेटी को इस डायरेक्टर ने कर लिया साइन, सिर्फ 17 साल की उम्र में करेंगी बॉलीवुड डेब्यू 

    image

    रवीना टंडन फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। एक्ट्रेस ने अपने करीब 30 साल के फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। अब उन्हीं के नक्शेकदम पर उनकी बेटी राशा थडानी भी अपनी फिल्मी पारी शुरू करने वाली हैं। राशा अभी सिर्फ 17 साल की हैं लेकिन अपनी पहली फिल्म के लिए तैयार मानी जा रही हैं। रिपोर्ट की माने तो राशा को फिल्म डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है। फिल्म की शूटिंग इस साल गर्मियों में शुरू होगी। खास बात ये है कि इसी फिल्म से अजय देवगन के भांजे अमन देवगन भी अपनी फिल्मी पारी शुरू कर रहे हैं।

    अभिषेक कपूर वहीँ हैं जिन्होंने फिल्म केदारनाथ से सारा अली खान को लॉन्च किया था। अब डायरेक्टर की लिस्ट में राशा थडानी और अमन देवगन है। हालांकि, अभी तक फिल्म का नाम और कहानी के बारे में जानकारी नहीं मिली है। लेकिन अब फैंस रवीना टंडन की बेटी को फिल्मों में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

    इस खबर से जुड़े सूत्र ने बताया, ‘पिछले 15 सालों में, गट्टू (अभिषेक कपूर) का इंडियन सिनेमा में योगदान सराहनीय है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत, फरहान अख्तर, राजकुमार राव, सारा अली खान और कई अन्य लोगों को सबसे शानदार तरीके से पहचाना और लॉन्च किया है। उन सभी फिल्मों में उनके किरदार को जैसे पेश किया है वह हमेशा हमारे साथ रहेगी। उन किरदारों ने इन एक्टर्स के लिए मैजिक किया है। यह इंडियन सिनेमा के लिए रोमांचक खबर है, यह नई सोच का संकेत है। हम राशा और अमन की फिल्म के बारे में जानकारी जानने के लिए एक्साइटेड हैं।

    वैसे इस साल गोविंदा के बेटे यशवर्धन भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। रिपोर्ट की माने तो एक्टर ‘आओ ट्विस्ट करें’ नाम की फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की बेटी सौंदर्या के होने की खबर है। इन स्टारकिड को फिल्मों में देखने का इंतजार हो रहा है।

    Tags