शाहरुख खान फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' करने से पहले थे नर्वस, अब आर्यन खान ने पापा के सीन्स पर दिया ये रिएक्शन

    शाहरुख खान फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' करने से पहले थे नर्वस, अब आर्यन खान ने पापा के सीन्स पर दिया ये रिएक्शन

    लेकिन क्या आप जानते हैं ‘ब्रह्मास्त्र’ में साइंटिस्ट मोहन भार्गाव का किरदार निभाने को लेकर शाहरुख़ खान नर्वस थे। उन्हें डर था कि उनके इस किरदार को ऑडियंस से कैसा रिस्पोंस मिलेगा। लेकिन जो वानरास्त्र को लेकर जो रिव्यू सामने आये हैं उससे वो खुश हैं।

    image

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को मिले जुले रेस्पोंस मिल रहे हैं। लेकिन इस बीच शाहरुख़ खान के वानरास्त्र को फैंस ने खूब पसंद किया है। कुछ ने ये दावा किया है कि वो सिर्फ शाहरुख़ खान पर फिल्माए 15 मिनट के सीन के लिए ही थिएटर में जा कर ब्रह्मास्त्र देख रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं ‘ब्रह्मास्त्र’ में साइंटिस्ट मोहन भार्गाव का किरदार निभाने को लेकर शाहरुख़ खान नर्वस थे। उन्हें डर था कि उनके इस किरदार को ऑडियंस से कैसा रिस्पोंस मिलेगा। लेकिन जो वानरास्त्र को लेकर जो रिव्यू सामने आये हैं उससे वो खुश हैं।

    इंडिया टुडे की माने तो शाहरुख़ खान ने ब्रह्मास्त्र में उनके किरदार को मिल रहे रिएक्शन देखे हैं इसे वो बेहद खुश हैं। वहीं ग्रेपवाइन की रिपोर्ट में कहा गया है- ‘शाहरुख खान की एंट्री के रिएक्शन की झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। शाहरुख ने उन वीडियो को देखा है और उन्होंने उन्हें पसंद किया है। लोगों ने उन्हें फिल्म के लिए जो फीडबैक दिया है, उससे वह खुश हैं। सुपरस्टार इस फिल्म को लेकर नर्वस थे।‘ आगे सूत्र ने बताया-‘शाहरुख के बेटे आर्यन ने ब्रह्मास्त्र में अपने पिता के सीन देखे थे और उनके हिस्स को पसंद कियाथा। फिल्म रिलीज होने के बाद, प्रोड्यूसर्स ने थिएटर से वीडियो शेयर किये हैं और उन्हें पसंद किया गया है।’

    बता दें, अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ब्रह्मास्त्र को बनाने में पांच साल का लंबा समय लग गया है। इस फिल्म में खास तरह के VFX का इस्तेमला किया गया है। अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के किरदार ने दिल जीत लिया। लेकिन ऑडियंस को आलिया और रणबीर की लव स्टोरी पसंद नहीं आई। लेकिन इसके बाद भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। उम्मीद जताई जा रही है कि अगले वीकेंड तक फिल्म अपने बजट को कवर कर लेगी।