सलमान खान के साथ फिल्म की शूटिंग के वक्त सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रो पड़ी शहनाज़ गिल, ऐसे बढ़ रही हैं आगे

    सलमान खान के साथ फिल्म की शूटिंग के वक्त सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रो पड़ी शहनाज़ गिल, ऐसे बढ़ रही हैं आगे

    शहनाज़ ने फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। हाल में फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी लीक हुआ था। वहीं शहनाज़ अपने इस प्रोजेक्ट्स से बेहद खुश और साथ ही बेहद इमोशनल हैं। इस बारे में बॉलीवुड लाइफ के सूत्र ने उन्हें अधिक जानकारी दी।

    सलमान खान के साथ फिल्म की शूटिंग के वक्त सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रो पड़ी शहनाज़ गिल, ऐसे बढ़ रही हैं आगे

    शहनाज़ गिल अब टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं। एक्ट्रेस इंडस्ट्री के सबसे बड़े हीरो सलमान खान के साथ उनकी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से अपना डेब्यू कर रही हैं। यही एक्ट्रेस का सपना था। लेकिन दुख की बात ये है कि इस सपने को सच होते देखने के लिए उनका सबसे करीबी साथी सिद्धार्थ शुक्ला उनके साथ नहीं है। शहनाज़ ने फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। हाल में फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी लीक हुआ था। वहीं शहनाज़ अपने इस प्रोजेक्ट्स से बेहद खुश और साथ ही बेहद इमोशनल हैं। इस बारे में बॉलीवुड लाइफ के सूत्र ने उन्हें अधिक जानकारी दी।

    पोर्टल को सूत्र ने बताया-‘शहनाज़ गिल एक्साइटमेंट को कंट्रोल नहीं कर पा रही हैं और वह हर पल को महसूस कर रही हैं क्योंकि वह अपने सपनों को जीने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हालांकि, इस बड़े दिन पर, वह अपने प्यारे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को बहुत याद कर रही हैं, जिन्होंने भी इस बड़े दिन का इंतजार किया था। सना अभी बहुत भावुक हैं और वह अपनी फीलिंग्स को रोक नहीं सकती हैं। वह मजबूत हो रही है लेकिन वह अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पा रही हैं और एक्टर को याद करते हुए टूट जाती है।‘

    सूत्र ने आगे बताया-‘शहनाज़ ने एक लंबा सफर तय किया है और आज वह अपने सभी सपनों को हासिल करने की राह पर है और यही कारण है कि वह शुक्ला को याद कर रही है। लेकिन वह जानती है कि वह हमेशा उसके साथ है और वह हर चीज को लेकर बहुत सकारात्मक है। वह हम सभी के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है। शहनाज़ वास्तव में इस समय सबसे बहादुर और मजबूत हैं और हम एक दिन उनके बॉलीवुड पर राज देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।’

    बता दें, पिछले साल सितंबर में सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। अपने सबसे करीबी दोस्त का साथ छूटने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को संभालने का समय लिया। अब एक्ट्रेस अपने सारे इमोशन को साथ लेकर अपने बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रही हैं। उम्मीद है ये फिल्म शहनाज़ को इंडस्ट्री में शीर्ष पर ले जाए।

    Updated: May 17, 2022 12:33 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !