शिल्पा शेट्टी को 'निकम्मी' कहकर बुलाती थीं उनकी माँ सुनंदा, एक्ट्रेस ने अब जाकर बताई वजह

    शिल्पा शेट्टी को 'निकम्मी' कहकर बुलाती थीं उनकी माँ सुनंदा, एक्ट्रेस ने अब जाकर बताई वजह

    फिल्म निकम्मा की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इस बात का खुलासा किया कि एक वक्त ऐसा भी आया था जब उनकी मां उन्हें निकम्मी कहकर बुलाती थीं। जानिए क्या है इसके पीछे की वजह है। 

    शिल्पा शेट्टी को 'निकम्मी' कहकर बुलाती थीं उनकी माँ सुनंदा, एक्ट्रेस ने अब जाकर बताई वजह

    एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस वक्त अपनी फिल्म निकम्मा को लेकर चर्चा का विषय़ बनी हुई हैं। वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जगह-जगह जा रही हैं। इन सबके बीच उन्होंने एक पोर्टल के साथ की गई खास बातचीत में बताया कि फिल्म निकम्मा के टाइटल से उनकी यादें किस तरह से जुड़ी हुई है। उन्होंने इससे जुड़ा एक बेहद ही मजेदार किस्सा फैंस को बताया है। 

    दरअसल शिल्पा शेट्टी ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने से पहले के कुछ किस्से शेयर किए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि एक वक्त ऐसा था जब उनके पेरेंट्स उन्हें निकम्मा कहकर बुलाया करते थे। इसके पीछे का कारण बताते हुए शिल्पा ने कहा ये तब की बात है जब एसएससी परीक्षा से पहले मेरी prelims रिपोर्ट आई थी। मैंने सिर्फ 48 परसेंट ही हासिल किए थे। जोकि अपने आप में बेहद शर्म की बात है। 

    अपने कम मार्क्स पर शर्मिंदगी जाहिर करने के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी ने बताया कि वे अपने वालीबॉली के टैलेंट को आगे बढ़ाना चाहती थी और इस खेल में वो एक शानदार खिलाड़ी थी। बेटी के इस टैलेंट के बारे में जानने के बाद भी एक्ट्रेस की मां उनसे नाखुश थी। हालांकि बाद में शिल्पा शेट्टी ने जमकर पढ़ाई करते हुए एक अच्छे स्कोर को हासिल किया था। यही वो वक्त था जब एक्ट्रेस की मां उन्हें निकम्मी कहती थी। वैसे एक्ट्रेस जिस मुकाम पर है उससे ये साबित होता है कि एक्ट्रेस निकम्मी नहीं है। वहीं, हाल ही में शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्म निकम्मा की स्टार कास्ट के साथ एयरपोर्ट पर डांस करती हुई नजर आई थी। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वयारल हुआ था।

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।