वरुण धवन ने कृति सेनन और प्रभास का रिलेशन कर दिया कंफर्म?

    वरुण धवन ने कृति सेनन और प्रभास का रिलेशन कर दिया कंफर्म?

    वरुण धवन और कृति सेनन हाल ही में अपनी फिल्म भेड़िया के प्रमोशन पर थे, जहां वरुण ने साफ इशारा दे दिया कि कृति और प्रभास एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

    image

    कुछ दिनों पहले ये खबर जोरशोर से सामने आई थी कि प्रभास और कृति सेनन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस बात पर कुछ नहीं कहा था। समय के साथ ये खबर ठंडी पड़ गई लेकिन एक बार फिर इस पर चिंगारी भड़की है। दरअसल ऐसा लग रहा है कि वरुण धवन ने बातों बातों में कृति सेनन और प्रभास के रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है। फिलहाल वरुण धवन और कृति सेनन एक साथ फिल्म भेड़िया में नजर आए हैं जो कि 25 नवंबर को रिलीज हो चुकी है और इसी प्रमोशन के दौरान वरुण ने कृति के रिलेशनशिप पर बात की है।

    वरुण और कृति एक रिएलिटी शो पर प्रमोशन के लिए गए थे। टीवी पर एक प्रोमो दिखाया गया जिसमें करण जौहर वरुण से पूछते हैं कि कृति का नाम लिस्ट में क्यों नहीं था। वरुण बोलते हैं, ''कृति का नाम इसलिए नहीं था क्योंकि कृति का नाम...'' इतना कहते है कृति वरुण को रोकने की कोशिश करती हैं लेकिन इसके बावजूद वरुण बोलते हैं, ''किसी के दिल मे है।'' अब करण से ऐसी बातों में कहां रहा जाता है, वो वरुण से नाम बनाते के लिए कहते हैं, तो भेड़िया एक्टर बोलते हैं, ''एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका के साथ।'' इससे साफ इशारा मिल गया कि वो प्रभास हैं, जो इस वक्त दीपिका के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रहे हैं। 

    वैसे कृति और प्रभास के बारे में कहा जाता है कि दोनों का दिल फिल्म आदिपुरुष के सेट पर मिला। आदिपुरुष में प्रभास और कृति राम और सीता का रोल कर रहे हैं। जबकि फिल्म में लंकेश का रोल सैफ अली खान का है। फिल्म की टीजर रिलीज किया जा चुका है, हालांकि ये दर्शकों को पसंद नहीं आया तो मेकर्स ने ग्राफिक्स में बड़े बदलाव की प्लानिंग की है और कहा जा रहा है और इस काम में उन्हें 100 करोड़ रुपये का और खर्च आएगा।  

    Tags