भेड़िया बॉक्स ऑफिस: वरुण धवन की फिल्म की तारीफ के बाद भी थिएटर नहीं पहुंची ऑडियंस, कमाए सिर्फ इतने करोड़

    भेड़िया बॉक्स ऑफिस: वरुण धवन की फिल्म की तारीफ के बाद भी थिएटर नहीं पहुंची ऑडियंस, कमाए सिर्फ इतने करोड़

    ये तारीफ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में नहीं नजर आई। तरन आदर्श ने फिल्म के पहले दिन की कमाई का आंकड़ा शेयर किया है। उन्होंर बताया कि भेड़िया अपने पहले दिन 7।48 करोड़ ही कमा पाई जिसकी उम्मीद नहीं की गई थी।

    image

    वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर भेड़िया लंबे इंतजार के बाद थिएटर में रिलीज़ हो चुकी है। क्रिटिक और ऑडियंस ने फिल्म को वरुण की कुछ बेस्ट फिल्मों में शामिल किया। अच्छे रिव्यूज मिले। ट्विटर पर फिल्म ट्रेंड कर रही थी। लेकिन ये तारीफ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में नहीं नजर आई। तरन आदर्श ने फिल्म के पहले दिन की कमाई का आंकड़ा शेयर किया है। उन्होंर बताया कि भेड़िया अपने पहले दिन 7।48 करोड़ ही कमा पाई जिसकी उम्मीद नहीं की गई थी।

    ट्रेड एलालिस्ट तरण आदर्श ने अपने पोस्ट में लिखा-भेड़िया तारीफ के बाद भी पहले दिन के हिसाब से कमतर रही। शाम/रात के शो के दौरान थिएटर में लोगों की भीड़ देखी गई। इस कमाई को वीकेंड पर डबल होना होगा। भारत में पहले दिन की कमाई 7।48करोड़ है।

    भेड़िया एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें वरुण धवन एक ऐसे किरदार में है जो रात को भेड़िया बन जाता है। कृति सेनन एक डॉक्टर बनी हैं। लेकिन छाप तो अभिषेक बैनर्जी और दीपक डोबरियाल के किरदार ने छोड़ी है जिन्हें आप हर सीन में एन्जॉय करेंगे। फिल्म क्रिटिक्स ने भेड़िया को बॉलीवुड का अच्छा कदम बताया है। ये कुछ अलग करने की कोशिश है जिसे रिस्पोंस भी अच्छा मिल रहा है। उम्मीद है वीकेंड पर ये फिल्म कुछ अच्छा कर पाए।

    बता दें, इस फिल्म का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है जिन्होंने राजकुमार राव के साथ स्त्री बनाई थी। वैसे फिल्म में स्त्री कनेक्शन भी जरुर नज़र आएगा। गाने में श्रद्धा कपूर की झलक और शहनाज़ गिल से जुड़ा भी कुछ है जिसके लिए आपको थिएटर तक जाना होगा। फिल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है।

    Tags