सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह' में आलिया भट्ट निभाने वाली थीं डिंपल चीमा का किरदार?

    सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह' में आलिया भट्ट निभाने वाली थीं डिंपल चीमा का किरदार?

    वहीं कैप्टेन विक्रम और डिंपल चीमा के किरदार में सिद्धार्थ-कियारा को खूब प्यार मिला। लेकिन क्या आप जानते हैं डिंपल चीमा के किरदार के लिए कियारा से पहले आलिया भट्ट को अप्रोच किया गया था?

    image

    पिछले साल रिलीज़ हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी स्टारर फिल्म ‘शेरशाह’ को ऑडियंस की तरफ से अच्छा रिस्पोंस मिला था। कैप्टेन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी इस फिल्म ने क्रिटिक्स से भी भी खूब तारीफें बटोरी थी। फिल्म के गाने को या कहानी आज तक लोगों के जहन में है। वहीं कैप्टेन विक्रम और डिंपल चीमा के किरदार में सिद्धार्थ-कियारा को खूब प्यार मिला। लेकिन क्या आप जानते हैं डिंपल चीमा के किरदार के लिए कियारा से पहले आलिया भट्ट को अप्रोच किया गया था?

    एक न्यूज़ पोर्टल में छपी खबर की माने तो मेकर्स चाहते थे डिंपल चीमा का किरदार राजी एक्ट्रेस आलिया भट्ट निभाये। लेकिन बिजी शेड्यूल और डेट्स के चलते आलिया ने इस फिल्म से खुद को बाहर कर लिया था। हालांकि, इस खबर की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं है। वैसे अगर आलिया अगर डिंपल का किरदार निभाती तो सिद्धार्थ के साथ उनकी जोड़ी देखने का कुछ और ही मजा होता। दोनों अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ में साथ काम भी कर चुके थे। इसी फिल्म के बाद दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई थीं।

    वैसे ‘शेरशाह’ देखने के बाद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को जरुर ये फिल्म देखने को कहा था। इसके साथ एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ और कियारा की परफॉरमेंस की भी जमकर तरीक की थी।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल आलिया भट्ट कई शानदार फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म RRR में नज़र आने वाली हैं। ये फिल्म 7 जानवरी को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज़ आगे के लिए टल गई हैं। इसके अलावा अलिया के पास संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’, रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, विजय वर्मा के साथ अगली फिल्म और कैटरीना कैफ-प्रियंका चोपड़ा के साथ 'जी ले ज़रा' जैसी फ़िल्में हैं।

    Tags