शाहरुख और सलमान के बाद अब आमिर खान के साथ बनेगी स्पाई यूनिवर्स की फिल्म?

    शाहरुख और सलमान के बाद अब आमिर खान के साथ बनेगी स्पाई यूनिवर्स की फिल्म?

    आमिर खान भी स्पाई यूनिवर्स में कदम रखने वाले हैं? सलमान, शाहरुख और ऋतिक के जैसे उनको भी मिलेगा नया कैरेक्टर?

    शाहरुख और सलमान के बाद अब आमिर खान के साथ बनेगी स्पाई यूनिवर्स की फिल्म?

    शाहरुख खान की फिल्म पठान से यश राज फिल्म्स ने स्पाई यूनिवर्स का ऐलान कर दिया है। तभी शाहरुख खान के साथ फिल्म में टाइगर यानी सलमान खान को भी दिखाया गया था। इसके बाद सलमान खान की टाइगर 3 में शाहरुख खान नजर आएंगे। वॉर फिल्म में भी एजेंट्स की कहानी देखने को मिली थी। पठान में बताया ही गया है कि जिम (जॉन अब्राहम) और कबीर (ऋतिक रोशन) ने साथ में काम किया है तो जिम और कबीर को एक साथ प्रीक्वल में दिखाया जा सकता है। इसी तरह आगे आने वाले टाइम में पठान, टाइगर और कबीर भी साथ आ सकते हैं। स्पाई यूनिवर्स की कई थ्योरीज बन गई हैं और इसी बीच आमिर खान का नाम भी सामने आ रहा है।

    फिल्म पठान के डायलॉग राइटर अब्बास टायरवाला ने इन सब थ्योरीज पर बात की है। उनसे वॉर 2 के बारे में पहले पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि वॉर 2 के बारे में इस फैक्ट के अलावा कोई बातचीत हुई है कि टाइगर (सलमान खान), पठान (शाहरुख खान) और कबीर (ऋतिक रोशन) को शामिल करने वाली भविष्य की फिल्मों के लिए एक लॉन्च पैड तैयार हो गया है।"

    आमिर के बारे में बात करते हुए अब्बास ने कहा, ''मुझे यकीन है कि आदित्य (वाईआरएफ के प्रमुख चोपड़ा) नहीं चाहेंगे कि आमिर खान (स्पाई) यूनिवर्स से बाहर रहें। ये बहुत अच्छा होगा अगर कोई स्पाई यूनिवर्स में चौथे एजेंट के लिए एक आइडिया लेकर आए। अभी तक, आदित्य को जो पता है, उसके अलावा कार्ड पर कुछ भी नहीं है। मुझे बस इतना पता है कि टाइगर 3 यूनिवर्स से बाहर आने वाली अगली फिल्म है। मुझे यकीन है कि पठान 2 और वॉर 2 होंगी, लेकिन अभी तक, मुझे कुछ भी पता नहीं है।"

    फिलहाल तो लोग शाहरुख खान की पठान एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 700 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और ये आगे लगातार बढ़ता जा रहा है।

    Tags