बुरी खबर: मृणाल ठाकुर हुई कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट के जरिए ऐसे दी फैंस को जानकारी

    बुरी खबर: मृणाल ठाकुर हुई कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट के जरिए ऐसे दी फैंस को जानकारी

    एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने फैंस को एक पोस्ट के जरिए दी है।

    बुरी खबर: मृणाल ठाकुर हुई कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट के जरिए ऐसे दी फैंस को जानकारी

    न्यू ईयर की शुरुआत हुई नहीं की एक बुरी खबर बॉलीवुड गलियारे से आती हुई दिखी है। एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर कोरोनो पॉजिटिव पाई गई हैं। जर्सी फिल्म की एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी फैंस के बीच सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है। अपनी सेहत की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं। ये खबर सुनने के बाद एक्ट्रेस के फैंस काफी उदास दिखाई दिए हैं। 

    एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाई गई हूं। अभी मुझमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं, लेकिन मैं ठीक फील कर रही हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स के द्वारा दिए गए प्रोटोकॉल को मैं इस वक्त फॉलो कर रही हूं। यदि आप में से कोई संपर्क में मेरे आया है तो प्लीज अपना कोरोना टेस्ट करवा लीजिए। सभी सुरक्षित रहिए।

    जर्सी में निभाएंगी शाहिद कपूर की पत्नी का रोल

    आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपनी फिल्म जर्सी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही थी, लेकिन अब उनकी फिल्म पोस्टपोन हो गई है। जर्सी को कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते आगे के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म को अब कब रिलीज किया जाने वाला है इसकी जानकारी इस वक्त सामने नहीं आई है। फिल्म जर्सी में मृणाल शाहिद कपूर की पत्नी का रोल अदा कर रही हैं। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें एक्टर शाहिद कपूर एक क्रिकेटर बने हुए हैं। 

    कोरोना की चपेट में आ चुके हैं ये सितारे

    इसके अलावा कोरोना के कहर की बात की जाए तो बॉलीवुड में इसका असर जबरदस्त तरीके से देखने को मिला रहा है। कई सेलेब्स इस महामारी के चपेट में आ चुके हैं। करीना कपूर खान से लेकर अमृता अरोड़ के बाद एक्टर अर्जुन कपूर, रिया कपूर और अंशुला कपूर को कोरोना हुआ हो गया था। अब एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। फैंस अब एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।