भेड़िया बॉक्स ऑफिस डे 1: वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म पहने दिन कमाएगी इतने करोड़ रु

    भेड़िया बॉक्स ऑफिस डे 1: वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म पहने दिन कमाएगी इतने करोड़ रु

    फिल्म भेड़िया 25 नवंबर को रिलीज हो गई है और अब लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि ये फिल्म कितनी कमाई कर सकती है। एक्सपर्ट के मुताबिक फिल्म डबल डिजिट में कमाई कर सकती है।

    image

    वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म भेड़िया 25 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पहले दिन फिल्म को ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला है और अब सबकी नजर फिल्म की पहले दिन की कमाई पर रहेगी। फिल्म की स्टारकास्ट ठीक है और फिल्म का जॉनर हॉरर कॉमेडी है। इसे दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं जिन्होंने 'स्त्री' बनाई थी। वैसे प्रोड्यूसर एक हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स बनाने की कोशिश कर रहे हैं और ये आपको इस फिल्म के आखिर में दिख भी जाएगा। फिल्म के कुछ ये पहलू तो हैं ही लेकिन इस बात को नहीं भूलना चाहिए कि बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 पिछले एक हफ्ते से धमाल मचा रही है। अजय देवगन की फिल्म ने एक हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

    अब ऐसे में फिल्म भेड़िया से कुछ तो उम्मीदे हैं ही। एग्जीबिटर अक्षय राठी ने इंडिया टुडे से बात करते हुए भेड़िया के बारे में कहा, ''आप एडवांस बुकिंग के आधार पर भेड़िया जैसी फिल्म की पहले दिन की कमाई का अंदाजा नहीं लगा सकते। कंटेंट जनता के लिए माएने रखता है। काफी कुछ मौजूदा बुकिंग पर निर्भर करेगा। मुझे लगता है कि यह घरेलू बॉक्स ऑफिस पर आसानी से लगभग 10 करोड़ रुपये कमा सकती है।'' इसके बाद भेड़िया के लिए दो दिन का वीकेंड भी है जिसमें फिल्म के लिए स्कॉप काफी है। 

    वरुण धवन पिछली बार फिल्म जुग जुग जियो में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली अहम रोल मे थे। जुग जुग जियो ने पहले दिन 9.28 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

    बात करें भेड़िया फिल्म की तो इसमें वरुण धवन को एक भेड़िया काट लेता है और वो खुद भेड़िया बन जाते हैं। इसके बाद वो उन लोगों को भेड़िया बनकर खाने लगते हैं जो जंगल खत्म करना चाहते हैं। लेकिन भेड़िया बन जाने पर उन्हें पता नहीं चलता कि वो किसके साथ क्या कर रहे हैं। उन्हें खुद भी जंगल से प्यार नहीं होता लेकिन भेड़िया बनने के बाद वो खुद जंगल के रक्षक बन जाते हैं। फिल्म आखिर में एक जबरदस्त सस्पेंस आपको देखने को मिलेगा। अब देखना होगा कि इस फिल्म को दर्शक कितना प्यार देते हैं। 

    Tags