गॉडफादर फर्स्ट रिव्यू: धांसू एक्शन के बाद भी एवरेज है चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म

    गॉडफादर फर्स्ट रिव्यू: धांसू एक्शन के बाद भी एवरेज है चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म

    चिरंजीवी और सलमान खान स्टारर फिल्म गॉडफादर इस हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हो रही है। दो बड़े एक्टर जरूर इस फिल्म हैं लेकिन क्या ये उतनी जबरदस्त भी है? पढ़िए फर्स्ट रिव्यू।

    image

    इस हफ्ते शुक्रवार को सिनेमाघरों में चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म गॉडफादर रिलीज हो रही है। हाल ही में फिल्म का तेलुगू और हिंदी में ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला लेकिन अब देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कितना धमाका करती है। ट्रेलर में चिरंजीवी का फुल एक्शन है और भाईजान भी अपने अंदाज में नजर आते हैं। तो क्या ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी? इस बात का कुछ हद तक जवाब आपको इस मूवी रिव्यू में मिल सकता है।

    दरअसल यूएई सेंसर बोर्ड के मेंबर और क्रिटिक उमैर संधू ने ये फिल्म देख ली है। उन्होंने चिरंजीवी और सलमान की फिल्म को एवरेज बताया है। वो फिल्म से ज्यादा खुश नजर नहीं आए। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर फर्स्ट रिव्यू शेयर करते हुए लिखा, ''एवरेज मूवी है। नई बोतल में पुरानी वाइन। चिरंजीवी आपको रेस्ट करना चाहिए।''

    गॉड फादर मलयालम फिल्म लूसीफर का रीमेक है। फिल्म की बात करें तो ये एक एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा है और सलमान खान ने इसमें चिरंजीवी के छोटे भाई का रोल किया है। सलमान खान ने चिरंजीवी के लिए फिल्म में फ्री में काम किया है। भाईजान का रोल फिल्म में छोटा है लेकिन धमाकेदार है। सलमान खान को चिरंजिवी के साथ देखना वाकई में मजेदार है। अब जब फिल्म थिएटर्स पर आएगी और क्या धमाल मचाएगी ये तो देखकर ही पता चलेगा। सलमान खान इस फिल्म से पहली बार तेलुगू इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रहे हैं। ये फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

    थिएटर्स के बाद ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के डिजिटल राइट्स 57 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। इसमें फिल्म का हिंदी और तेलुगू दोनों वर्जन मौजूद है। तो आप फिल्म को थिएटर्स पर देखेंगे या इसके ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार करेंगे।

    Tags