ब्लैक जंपसूट में पलक तिवारी हो गईं ट्रोल, लोग बोले- 'थोड़ी हेल्थ बना ले बहन और...'

    ब्लैक जंपसूट में पलक तिवारी हो गईं ट्रोल, लोग बोले- 'थोड़ी हेल्थ बना ले बहन और...'

    पलक तिवारी भी अपनी मां की तरह स्टाइलिश और फैशनेबल हैं, लेकिन इस बार उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा है और लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है। 

    ब्लैक जंपसूट में पलक तिवारी हो गईं ट्रोल, लोग बोले- 'थोड़ी हेल्थ बना ले बहन और...'

    एक्ट्रेस पलक तिवारी का सोशल मीडिया पर अपना अलग ही जलवा है। हार्डी संधू के साथ बिजली बिजली गाने में दिखाई देने के बाद वो अब हर जगह फेमस हो गई हैं। पलक अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही काफी कमाल की लगती हैं और काफी स्टाइलिश भी हैं। एक्ट्रेस को अकसर उनके जबरदस्त फैशन के लिए जाना जाता है। पलक को इस बार ब्लैक जंपसूट में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। लेकिन इस बार एक्ट्रेस को कुछ लोगों ने ट्रोल कर दिया है। जबकि कुछ ने उनकी तारीफ भी की है। 

    पलक ने एयरपोर्ट जाते वक्त एक फिट जंपसूट पहना था। वो गाड़ी से उतरती हैं और एयरपोर्ट की तरफ बढ़ जाती हैं। इतने ही वीडियो में लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, ''थोड़ी हेल्थ बना ले बहन और सुंदर लगेगी।'' तो दूसरे कहा, ''बेहद खराब और अजीब दिखती है ये।'' लेकिन तारीफ करने वालों ने कहा है कि पलक तिवारी ब्लैक कलर के कपड़ों में गॉर्जियस लग रही हैं। 

    पलक तिवारी कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं लेकिन लोग उन्हें बिजली गर्ल के नाम से जानने लगे हैं। अब पलक सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं और इसे साल के आखिरी में सलमान खान के बर्थडे यानी 27 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। वाकई में ये पलक के करियर के लिए एक बड़ी बात है। वैसे पलक ने अपनी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग बना ली है। बहुत सारे लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं और उनके स्टाइल को पसंद करते हैं। लेकिन इस बार उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा है। हालांकि एक्ट्रेस इन ट्रोल्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।