शाहिद कपूर प्रोड्यूसर दिनेश विजन की फिल्म में इस खूबसूरत हसीना के साथ फरमाएंगे इश्क

    शाहिद कपूर पहली बार कृति सेनन के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। दोनों की इस फिल्म को दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी। 

    image

    हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि शाहिद कपूर ने अपनी अगली फिल्म के लिए प्रोड्यूसर दिनेश विजन से हाथ मिलाया है। इस फिल्म के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई थी लेकिन अब फिल्म की लीड हिरोइन के नाम का खुलासा हो गया है। एक्ट्रेस का नाम कृति सेनन है। दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे। ये एक लव स्टोरी फिल्म है लेकिन अभी इसका नाम तय नहीं है। 

    पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ''ये एक अनूठी प्रेम कहानी है जिसमें एक नई कास्टिंग की मांग की गई और तभी टीम ने सर्वसम्मति से शाहिद और कृति को पहली बार एक साथ लाने का फैसला किया। दोनों इस साल अक्टूबर/नवंबर से इस फिल्म की जर्नी शुरू करने के लिए एक्साइटेड हैं। कुछ स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन और वर्कशॉप सितंबर में शुरू होंगे। प्रतिभाशाली जोड़ी एक बेहतरीन ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनाएगी।"

    फिल्म की शूटिंग 4 से 5 महीने में होगी। इसके लिए टीम मुंबई, दिल्ली और यूरोप के कुछ देशों में शूटिंग करेगी। फिल्म की रिलीज डेट की बात की जाए तो इसे अगले साल 2023 में रिलीज किया जाएगा। कृति फिलहाल अपना पूरा फोकस कार्तिक आर्यन के संग फिल्म शहजादा और टाइगर के साथ गणपत पर कर रही हैं। इसके बाद वो अनुराग कश्यप की फिल्म किल बिल के ऑफिशियल रीमेक पर भी काम शुरू करेंगी। शाहिद कपूर की बात करें तो वो राज एंडी डीके की वेब सीरीज फर्जी में दिखाई देंगे। वो अली अब्बास जफर की एक्शन फिल्म में भी हैं।

    Tags