सलमान खान का भाई कहे जाने पर क्यों परेशान हो जाते थे अरबाज खान?

    सलमान खान का भाई कहे जाने पर क्यों परेशान हो जाते थे अरबाज खान?

    सलमान खान के भाई और एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान ने अपने एक दुख का खुलासा किया है लेकिन अब ये उन्हें नहीं है। उन्हें जब सलमान का भाई या मलाइका का पति कहकर बुलाया जाता था, तो वो परेशान हो जाते थे।

    image

    एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान हमेशा से ही बॉलीवुड का एक एक्टिव पार्ट रहे हैं। उनके भाई सलमान खान के जलवे को तो आप जानते ही हैं। हालांकि उनके छोटे भाई सोहेल खान और अरबाज खुद वो मुकाम हासिल नहीं कर सके, जो सलमान खान ने किया है। लेकिन अरबाज ने फिर भी बॉलीवुड में काफी काम किया है। पर एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें मलाइका अरोड़ा का पति और सलमान खान के भाई के नाम से ही जाना जाता था। ये बात अरबाज को अंदर ही अंदर काफी चुभती थी और अब इसका उन्होंने खुलासा भी किया है।

    टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने कहा, ''एक समय ऐसा था जब मैं काफी परेशान रहता था। मुझे एक समय पर सलमान खान का भाई, सलीम खान का बेटा और मलाइका अरोड़ा का पति कह के एड्रेस किया था। तब मुझे इसको लेकर परेशानी होती थी। लेकिन कुछ चीजे ऐसी होती हैं जिसे आप चाहकर भी नहीं बदल सकते। आपको बस खुद पर संयम रखना हैं।'' अरबाज फिलहाल इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'तनाव' को लेकर चर्चा मे हैं। ये सीरीज आप सोनी लिव पर देख सकते हैं।

    वैसे हाल ही में अरबाज ने मलाइका और अपने बेटे के बारे में भी बात की थी। मलाइका और अरबाज अब दोनों अलग हैं लेकिन अपने बेटे के लिए दोनों हमेशा साथ आ जाते हैं। दोनों ने एक दूसरे के मन में कोई बुरी फीलिंग नहीं रखी है। मलाइका और अरबाज को कई बार एक साथ एयरपोर्ट पर देखा गया है जब वो अपने बेटे को छोड़ने के लिए गए थे। ऐसे ही कई मौकों पर दोनों साथ नजर आए।

    अब मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप मे हैं। दोनों के शादी की बात अकसर चलती रहती है लेकिन दोनों ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है। जबकि अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिश्ते मे हैं। वो एक मॉडल भी हैं और अकसर उनकी सोशल मीडिया की फोटोज इंटरनेट पर छाई रहती हैं।