विजय देवरकोंडा को लेकर अनन्या पांडे को मिला जान्हवी कपूर से मज़ेदार जवाब

    विजय देवरकोंडा को लेकर अनन्या पांडे को मिला जान्हवी कपूर से मज़ेदार जवाब

    यहां करण ने विजय को एक क्लिप दिखाकर बताया कि कैसे दूसरे एपिसोड में जान्हवी कपूर और सारा अली खान उन्हें चीज़ कह कर पुकार रही थीं। क्लिप देखने के बाद अनन्या ने दोनों एक्ट्रेसेज के साथ के साथ चीज़ प्लेटर पर आने की बात जाही थी। अब इस पर जान्हवी कपूर का रिएक्शन सामने आ गया है।

    विजय देवरकोंडा को लेकर अनन्या पांडे को मिला जान्हवी कपूर से मज़ेदार जवाब

    कॉफी विद करण सीजन 7 के चौथे एपिसोड में लाइगर कास्ट अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा गेस्ट बनकर पहुंचे थे। यहां करण ने विजय को एक क्लिप दिखाकर बताया कि कैसे दूसरे एपिसोड में जान्हवी कपूर और सारा अली खान उन्हें चीज़ कह कर पुकार रही थीं। क्लिप देखने के बाद अनन्या ने दोनों एक्ट्रेसेज के साथ के साथ चीज़ प्लेटर पर आने की बात जाही थी। अब इस पर जान्हवी कपूर का रिएक्शन सामने आ गया है।

    ज़ूम डिजिटल से बातचीत में जब जान्हवी से अनन्या चीज़ प्लेटर पर आने की बात पर सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने बड़ा ही मज़ेदार जवाब दिया। जान्हवी ने कहा कि उन्होंने अभी तक एपिसोड नहीं देखा है लेकिन उन्हें लगता है कि अनन्या को यह नहीं मिला। “प्लेटर पर एक ही व्यक्ति विजय था। इसलिए वह विजय के साथ प्लेटर में रहना चाहती है। या वह मेरे और सारा के साथ प्लेटर में रहना चाहती है?

    अपने चीज़ वाले स्टेटमेंट पर जान्हवी ने कहा-"मुझे लगता है जो मैं कहना चाहती थी उसका मतलब था मुझे डेयरी-फ्री डाइट चाहिए। इसलिए मैं कीटो कीटो कीटो कहती रहती हूं। और सारा को लगता है कीटो का मतलब चीज़ होना है। मुझे लगता है कि मैं कुछ समय के लिए लड़कों से दूर रहने वाली हूं।’

    बता दें, कॉफी विद करण के एपिसोड में विजय देवरकोंडा क लेकर इन यंग एक्ट्रेस में काफी क्रेज देखा गया, सारा ने तो खुल कर कह दिया कि वो विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं। वहीं जान्हवी ने उन्हें डेट करने वाले सवाल पर चुप्पी साधी रखी। अब अनन्या भी इस प्लेटर का हिस्सा बनना चाहती हैं। उन्होंने कह भी दिया कि अब वो सिंगल हैं विजय उनपर हिट कर सकते हैं।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !