मिर्जापुर के त्यागी जी शुरू करने वाले हैं तीसरे सीजन की शूटिंग, फैंस में बड़ी एक्साइटमेंट

    मिर्जापुर के त्यागी जी शुरू करने वाले हैं तीसरे सीजन की शूटिंग, फैंस में बड़ी एक्साइटमेंट

    मिर्जापुर 3 की शूटिंग शुरू होने जा रही है। पिछले दिनों पंकज त्रिपाठी ने भी कॉस्ट्यूम ट्रायल शुरू किया था और अब विजय वर्मा जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे।

    मिर्जापुर के त्यागी जी शुरू करने वाले हैं तीसरे सीजन की शूटिंग, फैंस में बड़ी एक्साइटमेंट

    पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी और अली फजल स्टारर वेब सीरीज मिर्जापुर 3 का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। अमेजन प्राइम की इस सीरीज में विजय वर्मा भी अहम रोल मे हैं। उन्होंने डबल रोल किया था। उनके एक किरदार का नाम शत्रुघ्न त्यागी था तो दूसरे का भरत त्यागी। मिर्जापुर में ये दोनों ही किरदार पॉपुलर थे। तीसरे सीजन में भी विजय वर्मा के ये कैरेक्टर्स नजर आएंगे। मिर्जापुर 3 को लेकर अब एक अपडेट सामने आई है कि जिसके मुताबिक जल्द ही विजय वर्मा तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। फिलहाल वो द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स नाम की फिल्म पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में करीना कपूर और जयदीप अहलावत भी लीड रोल मे हैं।

    ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ''विजय आने वाले दिनों में डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स की शूटिंग पूरी कर लेंगे, और उसके तुरंत बाद वह मिर्जापुर के सीजन 3 की शूटिंग में शामिल हो जाएंगे। वह कुछ दिनों से डार्लिंग्स के लिए डबिंग भी कर रहे हैं, इसलिए वह बिना किसी ब्रेक के एक के बाद एक प्रोजेक्ट पर हैं।" बता दें कि डार्लिंग्स आलिया भट्ट स्टारर फिल्म है, जिसे शाहरुख खान का रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहा है। 

    हाल ही में विजय ने मिर्जापुर 3 की एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए श्वेता त्रिपाठी के साथ फोटो शेयर की थी। उन्होंने पकंज त्रिपाठी की कालीन भइया वाली टीशर्ट भी पहनी थी। इस सबसे मिर्जापुर 3 का इंतजार और मुश्किल होता जा रहा है। हाल ही में पता चला था पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर 3 के लिए कॉस्ट्यूम ट्रायल शुरू कर दिया है। 

    वहीं बात करें विजय वर्मा की तो वो हाल ही में रिलीज हुई 'शी' के सीजन 2 में नजर आएं है। इसके अलावा अब वो सोनाक्षी सिन्हा के साथ दहाड़ नाम की फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म की रीमा कागती डायरेक्ट करेंगी। 

    Updated: June 22, 2022 03:12 PM IST
    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।