बिग बॉस 16: एकता कपूर अपनी इस फिल्म में शो के कंटेस्टेंट को देंगी लीड रोल!

    बिग बॉस 16: एकता कपूर अपनी इस फिल्म में शो के कंटेस्टेंट को देंगी लीड रोल!

    एकता कपूर बिग बॉस 16 से ले जाएंगी अपनी फिल्म की स्टार कास्ट

    image

    बिग बॉस 16 अब धीरे धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में शो का लेवल तो बढ़ा ही है, साथ ही बाहर से गेस्ट आकर शो को और मजेदार बना रहे हैं। कुछ ऐसा ही सलमान खान के शो में होने वाला है। दरअसल एकता कपूर बिग बॉस 16 में आएंगी और वो अपने साथ बिग बॉस 16 के किसी एक कंटेस्टेंट को अपनी फिल्म में काम करने का मौका देंगी। उनकी ये फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' होगी। जाहिर है बिग बॉस 16 का हर सदस्य एकता कपूर के साथ काम करना चाहेगा लेकिन इसका खुलासा तो अब एकता के आने के बाद ही होगा।

    अभी तक की खबरों के मुताबिक एकता कपूर ने बिग बॉस 16 की प्रियंका चहर को अपने अल्ट बालाजी प्रोडक्शन का एक प्रोजेक्ट दिया है लेकिन ये क्या प्रोजेक्ट है, इस बारे में किसी को खबर नहीं हैं। हालांकि पहले कहा जा रहा था कि एकता कपूर ने प्रियंका को नागिन 7 में नागिन बनने का मौका दिया है क्योंकि एकता ने खुद नागिन 6 बंद होने का ऐलान भी कर दिया है। अब सारे राज तो धीरे धीरे एकता कपूर ही खोलेंगी।

    फिलहाल बिग बॉस के घर में टिकट टू फिनाले की रेस चल रही है और इस बीच सबसे बड़ी हाईलाइट शालीन भनोट और टीना दत्ता का झगड़ा है। दोनों ने एक दूसरे के कैरेक्टर के बारे में बातें उछाली हैं। शालीन ने लड़ाई में टीना को कहा कि एक लड़का खत्म नहीं होता कि वो दूसरे का यूज करने के लिए उसे ढूंढने लगती हैं, वहीं टीना ने शालीन की एक्स वाइफ को लेकर कहा कि पहली बीवी से रिश्ता संभाला नहीं गया। शालीन की एक्स वाइफ दलजीत कौर हैं। शालीन और दलजीत का एक बच्चा भी है। फिलहाल तो सबकी नजरें इसी बात पर गड़ी हैं कि बिग बॉस 16 कौन जीतेगा। आपको क्या लगता है?

    Tags