बिग बॉस 16 के लिए मेकर्स ने फैजल शेख के साथ मिलकर बनाया ये धांसू प्लान

    बिग बॉस 16 के लिए मेकर्स ने फैजल शेख के साथ मिलकर बनाया ये धांसू प्लान

    फैजल शेख पिछले दिनों रिएलिटी शोज से काफी पॉपुलर हो गए हैं। अब उन्हें एक और शो बिग बॉस 16 के लिए अप्रोच किया। एक बार शो को मना करने के बाद फैजल दूसरी बार में मान गए हैं।

    बिग बॉस 16 के लिए मेकर्स ने फैजल शेख के साथ मिलकर बनाया ये धांसू प्लान

    बिग बॉस 16 का समय जैसे जैसे करीब आ रहा है। शो से नए नए अपडेट् सामने आ रहे हैं। सलमान खान ने एक प्रोमो शेयर करके पहले ही एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। सलमान के इस प्रोमो से साफ हो गया कि इस बार आपको कुछ अलग ही हटके देखने को मिलेगा। इस सीजन को बिग बॉस 15 से और बेहतर बनाने की तैयारी है। पिछला सीजन तेजस्वी प्रकाश ने जीता था और प्रतीक सहजपाल दूसरे नंबर थे। अब इस बार शो में कौन कौन आएगा, इसे लेकर कई नाम सामने आए हैं।

    सलमान खान के शो में फिलहाल मुन्नवर फारुकी, टीना दत्ता और नुसरत जहां कंफर्म माने जा रहे हैं। जबकि अर्जुन बिजलानी, शनाया ईरानी, शाइनी आहूजा और दिव्यांका त्रिपाठी को अप्रोच किया गया है। अप्रोच तो फैजल शेख और जन्नत जुबैर को भी किया गया था। लेकिन दोनों ने ही मना कर दिया था। अब टेलीचक्कर की रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ने इन्हें दोबारा अप्रोच किया है और आगे का प्लान भी इनसे शेयर किया है। रिपोर्ट के मुताबिक फैजल शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे जबकि जन्नत जुबैर अभी भी उधेड़ बुन मे हैं कि वो शो में आएं या नहीं। कहा जा रहा है कि फैजल खैन ने तो अपनी हामी भर दी है। उन्हें वाइल्ड कार्ड का वाला प्लान पसंद आया है।

    बिग बॉस 16 अगले महीने 2 अक्टूबर से शुरू होगा। हालांकि ये फाइनल डेट नहीं है। बिग बॉस 16 में इस बार एक्वा थीम हो सकती है। वहीं सलमान खान के बारे में बताया गया था कि उन्होंने इस बार अपनी फीस तीन गुना बढ़ा दी है। इस बार एक्टर करीब 1000 करोड़ की फीस लेने वाले हैं। 

    वहीं राखी सावंत को भी देखना होगा कि क्या मेकर्स उन्हें इस सीजन में भी एंट्री देते हैं या नहीं। क्योंकि उन्होंने तो पहले से आदिल के साथ शो में आने के लिए माहौल बना रखा है। उन्होंने तो ये तक कहा है कि वो बिग बॉस के घर के अंदर शादी करना चाहती हैं और वो चाहती हैं कि सलमान खान उनका कन्यादान करें।

    Tags