बिग बॉस 16: गोल्डन बॉयज सनी वाघचौरे और संदीप गुजर की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री, प्रोमो में दिखाए तेवर

    बिग बॉस 16: गोल्डन बॉयज सनी वाघचौरे और संदीप गुजर की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री, प्रोमो में दिखाए तेवर

    गोल्डन बॉयज के नाम से मशहूर ये दोनों बिग बॉस 16 में नज़र आने वाले हैं। इन दोनों के घर में आने से गेम पूरी तरह से बदल सकता है। दोनों सोना पहनने के शौक़ीन हैं। गोल्डन बॉयज को कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ पार्टी करते हुए देखा गया है। वैसे शो में आने की जानकरी सनी ने अपने सोशल मीडिया पर पहले ही दे दी थी। अब चैनल ने प्रोमो शेयर कर इस खबर को कन्फर्म कर दिया है।

    image

    बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुजर उर्फ़ बंटी की एंट्री हो चुकी है। कलर्स चैनल ने एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें ये जानकारी दी गई है कि गोल्डन बॉयज के नाम से मशहूर ये दोनों बिग बॉस 16 में नज़र आने वाले हैं। इन दोनों के घर में आने से गेम पूरी तरह से बदल सकता है। दोनों सोना पहनने के शौक़ीन हैं। गोल्डन बॉयज को कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ पार्टी करते हुए देखा गया है। वैसे शो में आने की जानकरी सनी ने अपने सोशल मीडिया पर पहले ही दे दी थी। अब चैनल ने प्रोमो शेयर कर इस खबर को कन्फर्म कर दिया है।

    सनी नानासाहेब और संजय गुजर महाराष्ट्र में गोल्डन बोयज़ के नाम से मशहूर हैं। कपिल शर्मा के शो समेत इन्हें कई टीवी शोज़ में देखा गया है। सनी गोल्डऔर संजय गोल्ड पहनने के शौक़ीन हैं। वो अक्सर लाखों की चैन, अंगूठी, हार जैसी महंगी चीज़े पहन कर ही घर से निकलते हैं। दोनों को सोना पहनना इतना पसंद है कि उनके पैर की जूतियों में भी सोना जड़ा होता है। घड़ियों और मोबाइल फ़ोन पर भी सोने की परत है। इन्हें कई बॉलीवुड पार्टीज में देखा जा चुका है। एक्टर विवेक ओबेरॉय से सनी-संजय की अच्छी दोस्ती है।

    सनी और संजय को आपने कपिल शर्मा के कई एपिसोड में देखा होगा। इसके अलावा गोविंदा, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, सलमान खान, कपिल शर्मा समेत कई स्टार्स के साथ अपनी फोटोज शेयर कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और 1 मिलियन से ज्यादा लोग इन्हें फॉलो करते हैं। अपने सोशल मीडिया पर ही सनी ने बिग बॉस में एंट्री लेने की खबर शेयर की थी।

    वैसे साल 2020 सनी की पत्नी ने उनपर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया था। गोल्डमैन सनी नाना वाघचौरे की पत्नी ने उन पर मारपीट, घरेलू हिंसा, दहेज उत्पीड़न, का केस दर्ज करवाया है। ये भी कहा गया था कि सनी ने पत्नी को बेल्ट से पीटा जिससे उसका पेट में पल रहा बच्चा भी गिर गया। सनी के अलावा उनके माता-पिता पर भी केस दर्ज करवाया गया है। पिंपरी चिंचवाड़ के नेहरू नगर में यह केस दर्ज हुआ था। अब देखते हैं सनी बिग बॉस में क्या कर पाते हैं। दोनों को देखने का इंतजार हो रहा है।

    Tags