बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान बने गब्बर, अपने स्टाइल में मारा शोले का ये डायलॉग

    बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान बने गब्बर, अपने स्टाइल में मारा शोले का ये डायलॉग

    सलमान खान ने बिग बॉस 16 के लिए कई प्रोमोज शूट किए हैं जो अब धीरे धीरे सामने आ रहे हैं। नए प्रोमो में सलमान खान गब्बर बन गए हैं। उन्होंने गब्बर का डायलॉग अपने स्टाइल में मारा है।

    बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान बने गब्बर, अपने स्टाइल में मारा शोले का ये डायलॉग

    बिग बॉस 16 का इंतजार करना अब मुश्किल हो रहा है। सलमान खान ने शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया है और ये काफी कमाल का है। इसी के साथ ही ये भी बता दिया गया है कि ये शो कब से ऑन एयर होगा। नए प्रोमो में सलमान खान फिल्म शोले के गब्बर बने नजर आ रहे हैं। प्रोमो की शुरुआत सलमान खान के पैरों और हाथ में लिए हुई बेल्ट से होता है। इसके बाद वो सीधा पहाड़ी पर नजर आते हैं। सलमान खान बोलते हैं, ''50 50 कोस दूर जब बच्चा रात को रोएगा, तो मां कहेगी बेटा सोजाओ वरना बिग बॉस आ जाएगा। बिग बॉस सीजन 16, गेम बदलेगा, क्योंकि बिग बॉस खुद खेलेगा।''

    बिग बॉस 16 में अब तक मान्या सिंह, साजिद खान, राज कुंद्रा, मुन्नवर फारूकी, टीना दत्ता, शिविन नारंग, अदनान शेख और मदीराक्षी मुंडे जैसे कई सेलेब्स का नाम सामने आया है। आमिर खान के भाई फैजल खान, करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी जैसे एक्टर को भी अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने शो में आने से मना कर दिया है। अब तो जब तक फाइनल नहीं हो जाता तब तक ये कहना मुश्किल होता है कि कौन कंफर्म कंटेस्टेंट है। कई तो आखिरी टाइम में अलग हो जाते हैं क्योंकि उनकी पैसों को लेकर डील नहीं बनती। जैसे मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा ने 30 करोड़ रुपये की फीस मांगी है लेकिन अभी ये डील फाइनल नहीं हुई, ऐसे में हो सकता है कि शिल्पा शेट्टी के पति आपको शो में नजर ना आएं।

    पिछली बार बिग बॉस 15 को तेजस्वी प्रकाश ने जीता था। दूसरे नंबर पर प्रतीक सहजपाल थे तो दूसरे तीसरे नंबर पर करण कुंद्रा। इसी सीजन में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की प्यार की कहानी ने भी जन्म लिया था। दोनों अभी तक एक दूसरे के प्यार मे हैं। इनका रिलेशनशिप बरकरार है। उम्मीद है कि दोनों इस नए सीजन में गेस्ट के तौर पर जरूर नजर आएंगे। इस बार गेम एकदम अलग होने वाला है तो बिग बॉस खुद सामने आ सकते हैं। वहीं रिपोर्ट थी कि बिग बॉस 16 में एक्वा थीम रखी गई है।

    Tags