जब उर्मीला के पीछे बैकग्राउंड डांसर बनकर नाचे थे रेमो डिसूजा, अब साथ में लगा रहे हैं ठुमके

    जब उर्मीला के पीछे बैकग्राउंड डांसर बनकर नाचे थे रेमो डिसूजा, अब साथ में लगा रहे हैं ठुमके

    रेमो डिसूजा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने अपनी जर्नी शेयर की है। जब वो शुरू में रंगीला गाने पर उर्मिला के साथ डांस कर रहे थे और अब जब उन्हें दोबारा उर्मिला के साथ डांस करने का मौका मिला।

    जब उर्मीला के पीछे बैकग्राउंड डांसर बनकर नाचे थे रेमो डिसूजा, अब साथ में लगा रहे हैं ठुमके

    एक वक्त पर रेमो डिसूजा ने फिल्म रंगीला में जोर लगा के नाचे रे गाने पर उर्मीला मातोंडकर के पीछे बैकग्राउंड में डांस किया था। दरअसल उस वक्त रेमो डिसूजा कोरियोग्राफर अहम खान के असिस्टेंट कोरियोग्राफर थे। रंगीला फिल्म हिट रही थी। फिल्म में उर्मिला के अलावा जैकी श्रॉफ और आमिर खान भी थे। रेमो डिसूजा को भी इस फिल्म से किक मिल गई थी। अब उर्मिला मातोंडकर और रेमो डिसूजा एक साथ डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस सुपरमॉम में जज बने हुए हैं। इनके साथ भाग्यश्री भी जज की भुमिका निभा रही हैं। 

    रेमो ने अब एक वीडियो शेयर की जिसमें रंगीला गाने जोर लगा के नाचे की क्लिप है और इसके बाद दोनों अब एक साथ इसी गाने पर डांस करते नजर आते हैं। उर्मिला नीले रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं तो वहीं रेमो टोपी पहने क्रीम कलर के सूट में डांस कर रहे हैं। रेमो ने इस पोस्ट के साथ लिखा, ''मैंने कभी सफलता का सपना नहीं देखा था। मैंने इसके लिए काम किया। उर्मिला मैम आपके साथ स्टेज शेयर करना मेरे लिए सम्मान की बात है।'' इस पोस्ट के नीचे रेमो की पत्नी ने लिखा, ''मेरे प्यार तुम पर सुपर प्राउड हूं।'' इसी तरह टैरेंस लुइस ने लिखा, ''क्या प्यारी जर्नी है रेमो! तुम पर गर्व महसूस होता है। आशीर्वाद बना रहे।''

    रेमो डिसूजा ने अपने करियर को सिर्फ कोरियोग्राफर तक नहीं रखा। उन्होंने फिल्में भी डायरेक्टर की हैं। उनकी एबीसीडी सीरीज काफी पॉपुलर है। जब वो डांस रिएलिटी शोज में जज की कुर्सी पर बैठते हैं तो लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं और उन्हें सुनना भी चाहते हैं। रेमो अपने फैंस से भी पूरी तरह जुड़े रहते हैं। कोरोना के समय वो नियमित रूप से लाइव आते थे और रैंडम ही अपने फैंस से बात किया करते थे।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।