श्वेता तिवारी ने बताया पूर्व पति राजा चौधरी ने बेटी के बदले ले लिया था घर, ऐसा था पलक का रिएक्शन

    श्वेता तिवारी ने बताया पूर्व पति राजा चौधरी ने बेटी के बदले ले लिया था घर, ऐसा था पलक का रिएक्शन

    पहले पति रजा चौधरी से बेटी पलक और बेटे की अकेले परवरिश कर रही हैं। श्वेता ने कुछ साल पहले पति राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनसे तलाक लिया था। अब एक्ट्रेस ने बताया कि उस समय बेटी पलक का क्या रिएक्शन होता था।

    श्वेता तिवारी ने बताया पूर्व पति राजा चौधरी ने बेटी के बदले ले लिया था घर, ऐसा था पलक का रिएक्शन

    श्वेता तिवारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। एक्ट्रेस 20 सालों से ज्यादा टीवी पर एक्टिव हैं। 'कसौटी जिंदगी की' में उनके प्रेरणा के किरदार को दुनिया भर में पहचान मिली थी। लेकिन अपनी पॉपुलैरिटी के साथ एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी में आये तूफान को लेकर ज्यादा चर्चा में रहीं। श्वेता ने दो शादियां की और दुर्भाग्य से दोनों ही शादियां विफल हो गई। ऐसे में वो पहले पति रजा चौधरी से बेटी पलक और बेटे की अकेले परवरिश कर रही हैं। श्वेता ने कुछ साल पहले पति राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनसे तलाक लिया था। अब एक्ट्रेस ने बताया कि उस समय बेटी पलक का क्या रिएक्शन होता था।

    दरअसल, हाल में एक पोर्टल को इंटरव्यू के दौरान जब श्वेता से पूछा गया कि राजा चौधरी से घरेलू हिंसा के दौरान पलक का रियेक्ट करती थी। इस सवाल का जवाब देते हुए श्वेता ने बताया-‘ पलक केवल 12 साल की थी। उसे सब समझ में आता था। उसके पापा मुझे किस तरह मारते थे और हैरेस करते थे। लेकिन उसमें हमेशा एक उम्मीद मुझे दिखती थी कि वह उसे एक दिन जरूर प्यार करेंगे। राजा ने मेरे बारे में कई झूठी चीजें कही। उन्होंने यह तक कहा कि मैं उन्हें उनकी बेटी से मिलने नहीं दूंगी।'

    आगे श्वेता ने भी बताया कि एक्ट्रेस ने तलाक के दौरान राजा चौधरी के सामने दो आप्शन रखे थे। पहला आप्शन ये था कि वो घर ले ले जो बेटी पलक के नाम पर होगा या अपने नाम पर घर ले लो और पलक से दूर हो जाये। श्वेता ने बताया कि इन दो आप्शन में से राजा ने घर अपने नाम पर ले लिया और बेटी को छोड़ दिया। एक्ट्रेस ने घर राजा को बेटे हुए अपने लिए और बेटी के लिए घरेलू हिंसा से फ्री होने की खुशी चुनी।

    अब पलक बड़ी हो गई हैं और जल्द बॉलीवुड फिल्म्स से अपना डेब्यू करने वाली हैं। पलक को लेकर फिल्म रोज़ी बन रही है जिसे लेकर फ़िलहाल कोई अपडेट नहीं है। वहीं ये भी खबरें हैं कि पलक ने सलमान खान स्टारर फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। पलक को बड़े परदे पर देखने का इंतजार हो रहा है।

    Tags