स्प्लिट्सविला X4: उर्फी जावेद की फिर हुई साक्षी द्विवेदी संग लड़ाई, एक्ट्रेस ने पलट दिया गेम

    स्प्लिट्सविला X4: उर्फी जावेद की फिर हुई साक्षी द्विवेदी संग लड़ाई, एक्ट्रेस ने पलट दिया गेम

    एक्ट्रेस ने वाइल्ड कार्ड शो में एंट्री ली थी। पिछले एपिसोड में उर्फी और कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई देखी गई थी। अब नए एपिसोड में भी एक बार फिर उर्फी और कंटेस्टेंट साक्षी द्विवेदी के बीच बहस हुई है।

    image

    स्प्लिट्सविला X4 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस सीजन में बहुत कुछ नया देखने को मिल रहा है। नए कंटेस्टेंट के साथ होस्ट सनी लियोनी के साथ नए होस्ट अर्जुन बिजलानी है। उसके साथ उर्फी जावेद शो का हिस्सा है। एक्ट्रेस ने वाइल्ड कार्ड शो में एंट्री ली थी। पिछले एपिसोड में उर्फी और कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई देखी गई थी। अब नए एपिसोड में भी एक बार फिर उर्फी और कंटेस्टेंट साक्षी द्विवेदी के बीच बहस हुई है।

    अपकमिंग एपिसोड में, सनी लियोनी लड़कियों को वाटर पोलो के खेल में ले जाती है, जहां विनर्स को आइल ऑफ मार्स में जाने का मौका मिलता है, जहां लड़के रहते हैं। गर्ल्स टीम में साक्षी और उर्फी के बीच गहमागहमी देख माहौल ठीक नहीं है। उर्फी के साथ बहस के बाद साक्षी ने गेम खेलने से साफ इनकार कर दिया था। लेकिन सनी लियोनी ने इतना बड़ा मौका हाथ से न जाने की सलाह दी।

    सनी ने साक्षी से कहा ‘आप किसी ऐसे व्यक्ति के कारण मौका क्यों गंवाना चाहते हैं जिसे आप पसंद नहीं करते? अपने लिए खेलें और खुद को साबित करें। यह आपके लिए द आइल ऑफ मार्स जाने, लड़कों से मिलने और कनेक्शन बनाने का मौका होगा। सनी की इस एडवाइस के बाद जब साक्षी में खेलने उतरी तो उर्फी ने पूरा गेम ही पलट दिया था। अब उर्फी क्या चाहती हैं ये आगे शो में पता चलेगा।

    उर्फी जावेद ने हाल में इस शो का हिस्सा होने पर अपनी बात रखी थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि वह पहले डेटिंग रियलिटी शो में शामिल होने से हिचकिचा रही थीं, लेकिन अब उन्होंने बताया कि उन्हें खुशी है कि वो इस शो का हिस्सा बनी। IANS की एक रिपोर्ट में, उन्होंने कहा था ‘मुझे लगता है कि मैं लड़ाई में वास्तव में अच्छी नहीं हूं। मैंने इस वजह से कभी 'स्प्लिट्सविला' या किसी भी तरह के रियलिटी शो में आने के बारे में नहीं सोचा था। मैं किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में स्टीरियोटाइप नहीं होना चाहती थी जो सिर्फ रियलिटी शो करती हो। मैं सिर्फ एक एक्टर बनना चाहती हूं। हालांकि, समय बदल गया है, और मुझे इस तरह के जोखिम उठाना अच्छा लगेगा। अब नए एपिसोड का इंतजार हो रहा है।

    Tags