काजल राघवानी की जिंदगी में फिर हुई खेसारी की धमाकेदार एंट्री? वीडियो देखकर फैंस ने पूछ डाले लाख सवाल

    काजल राघवानी की जिंदगी में फिर हुई खेसारी की धमाकेदार एंट्री? वीडियो देखकर फैंस ने पूछ डाले लाख सवाल

    सोशल मीडिया पर काजल राघवानी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि खेसारी लाल यादव एक बार फिर से काजल राघवानी के पास लौट गए हैं। 

    image

    एक जमाना था जब खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा पर राज करती थी। हालांकि रिश्ता टूटने के बाद खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की राहें अलग हो गईं। जिसके बाद काजल ने प्रदीप पांडे चिंटू के साथ जोड़ी बना ली। प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी इस समय कई फिल्मों में एक साथ काम कर रहे हैं। प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी की लव लाइफ भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। वह बात अलग है कि अब तक भी काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू ने अपने रिलेशनशिप के बारे में किसी तरह का कोई बयान नहीं दिया है। इसी बीच काजल राघवानी की एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। 

    इस वीडियो में काजल राघवानी काफी खुश नजर आ रही हैं। वीडियो में काजल राघवानी कहती दिख रही हैं कि 'आखिरकार वो समय आ गया है जिसका मुझे बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था। मैं आज आपको किसी से मिलवाने वाली हूं। उनका मैं उंगलियों पर दिन गिन गिनकर इंतजार कर रही थी।' ये बात बोलते हुए काजल राघवानी कैमरे के सामने शर्मा गईं। हालांकि वीडियो में काजल राघवानी ने किसी का भी नाम नहीं लिया। 

    काजल राघवानी का ये अंदाज देखकर फैंस के बीच हंगामा मच गया है। लोगों ने सोशल मीडिया पर काजल राघवानी से तरह तरह के सवाल पूछने शुरू कर दिए हैं। लोगों को लग रहा है कि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का पैचअप हो गया है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, काजल राघवानी हमेशा खेसारी की थी और हमेशा खेसारी की ही रहेगी।

    एक दसरे यूजर ने पूछा कि लगता है कि आज खेसारी लाल से मुलाकात होने वाली है। गौरतलब है कि काजल राघवानी के इस वीडियो ने फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया है। वीडियो में काजल राघवानी नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। काजल राघवानी के चेहरे की मुस्कान उनकी खुशी का इजहार कर रही है। इस वीडियो की वजह से काजल राघवानी सोशल मीडिया पर छा गई हैं। 

    Tags