करीना कपूर के डेढ़ साल के बेटे जेह ने किया योगा, दिखाया कमाल का बैलेंस

    करीना कपूर के डेढ़ साल के बेटे जेह ने किया योगा, दिखाया कमाल का बैलेंस

    करीना कपूर खान ने अपने बेटे जेह की एक तस्वीर योग दिवस पर शेयर की है, जिसमें वो कमाल का पोज देते हुए दिखाई दिए हैं।

    करीना कपूर के डेढ़ साल के बेटे जेह ने किया योगा, दिखाया कमाल का बैलेंस

    करीना कपूर अपनी फिटनेस का किस तरह से ख्याल रखती है इस बात को तो हर कोई जनता है। दो बार मां बनने के बाद भी करीना कपूर खुद को फिट रखने का काम करती हैं। डॉक्टर की सलाह के बाद एक्ट्रेस खूब योगा और एक्सरसाइज कर रही हैं। अब उनकी राह पर उनके बेटे जेह भी चलते हुए नजर आ रहे हैं। 

    करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे जेह की तस्वीर शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने बताया कि जेह भी योग के कितने बड़े दीवाने हैं। इस तस्वीर में करीना के लाडले पुशअप पोज में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने पैरों और हाथ के पंजे पर गजब का बैलेंस बना रखा है। इस तस्वीर में जेह काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। आप उनकी क्यूटनेस के दीवाने हो जाएंगे। जेह की इस तस्वीर पर बॉलीवुड सेलेब्स रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे हैं। कोई जेह को क्यूट बता रहा है तो कोई उसके लिए माशाल्लाह लिख रहा है।

    ओटीटी प्लेटफॉर्म में जल्दी धमाल मचाएगी करीना कपूर

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर इस वक्त लंदन में हैं। हाल ही में वो अपनी डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स की शूटिंग पूरी करने के बाद लंदन निकल गई हैं। करीना कपूर के कॉफी पीते हुए की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। उस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा कि वो 2 साल बाद अपनी फेवरेट कॉफी पी रही है। इसके अलावा करीना कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रही हैं। इस सीरीज में उनके साथ जयदीप अहलावत भी नजर आएंगे।

    Updated: June 21, 2022 04:49 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।