अपने ड्राइवर पर चिल्लाने लगी करीना कपूर, ये थी वजह

    अपने ड्राइवर पर चिल्लाने लगी करीना कपूर, ये थी वजह

    ये देख एक्ट्रेस ड्राइवर पर बुरी तरह भड़क गई। उन्होंने ड्राइवर पर चिल्लाते हुए गाड़ी पीछे करने को कहा। करीना कहती दिखी-'पीछे लो, संभालों यार' उनका ये गुस्सैल रूप आपने पहले नहीं देखा होगा।

    अपने ड्राइवर पर चिल्लाने लगी करीना कपूर, ये थी वजह

    सोमवार को करीना कपूर खान अपनी बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा से मिलने उनके घर पहुंची थीं। पिछले दिनों मलाइका एक कार एक्सीडेंट से चोटिल हो गई थीं। लेकिन जब करीना एक्ट्रेस के घर से निकल कर अपनी गाड़ी तक पहुंच रही थीं तभी एक और हादसा होने से बच गया। दरअसल, करीना को पैपराजी ने घेर लिया था इस बीच उनके ड्राइवर ने भी गाड़ी आगे बढ़ा दी जिससे एक पैपराजी को चोट लग गई। ये देख एक्ट्रेस ड्राइवर पर बुरी तरह भड़क गई। उन्होंने ड्राइवर पर चिल्लाते हुए गाड़ी पीछे करने को कहा। करीना कहती दिखी-'पीछे लो, संभालों यार' उनका ये गुस्सैल रूप आपने पहले नहीं देखा होगा।

    इस वीडियो में पैपराजी को दर्द में भी सुना जा सकता है। दरअसल, जैसे ही करीना अपनी दोस्त मलाइका की बिल्डिंग से बाहर आई तो उन्हें पैपराजी ने घेर लिया। इस बीच उनकी गाड़ी के पहिये में एक पैपराजी का पैर आ गया। वीडियो में सुना जा सकता है पैपराजी अपने पैर के लिए दर्द में चिल्लाता है। इसी के बाद करीना को गुस्सा आया और उन्होंने अपने ड्राइवर को गाड़ी पीछे करने को बोला।

    बता दें, ये वीडियो मलाइका के मुंबई स्थित घर के बाहर का है। शनिवार को मुंबई-पुणे हाईवे पर हुए हादसे में मलाइका को चोटें आईं। हादसा उस वक्त हुआ जब मलाइका पुणे से लौट रही थीं और हाईवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास कुछ कारें आपस में टकरा गईं। उसे तुरंत इलाज के लिए नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल ले जाया गया। रविवार की सुबह, उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर उन्हें घर ले गए थे। फिलहाल एक्ट्रेस ठीक हैं।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !