खेसारी लाल यादव के बेटे ऋषभ फिल्म में काम करने के लिए चार्ज करते हैं इतनी फीस!

    खेसारी लाल यादव के बेटे ऋषभ फिल्म में काम करने के लिए चार्ज करते हैं इतनी फीस!

    खेसारी लाल यादव ने हाल ही में लाइव किया और अपने बेटे को भी साथ में लेकर आए। दोनों इस वक्त लंदन में फिल्म लाडला की शूटिंग कर रहे हैं। उनके बेटे ने इस लाइव में बताया कि वो कितनी फीस चार्ज करेंगे।

    image

    खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम हैं। उनके गाने और फिल्में दोनों को ही लोग खूब पसंद करते हैं। हाल ही में उनके एक के बाद एक कई गानें रिलीज हुए हैं जिन्हें खूब प्यार मिल रहा है। फिलहाल तो खेसारी अपनी आने वाली फिल्म 'लाडला 2' की शूटिंग लंदन में कर रहे हैं। कमाल की बात तो ये है कि इस फिल्म में उनके बेटे ऋषभ भी उनके साथ हैं। ऋषभ के साथ खेसारी लाल हाल ही में लाइव आए थे और उन्होंने अपनी फिल्म और बेटे के बारे में दर्शकों से बात की थी। 

    अपने लाइव सेशन में खेसारी अपने बेटे के साथ बैठे थे। दर्शकों ने उनके बेटे पर खूब प्यार लुटाया। दोनों मे ने ही अपने फैंस को काफी एंटरटेन किया। इस दौरान खेसारी लाल यादव के बेटे ने ये भी बताया कि वो फिल्मों में काम करने के लिए कितने पैसे लेंगे। जब खेसारी ने उनसे ये सवाल किया तो ऋषभ ने कहा कि वो 500 पाउंड यानी करीब 50 हजार रुपये इस फिल्म के लिए चार्ज करेंगे लेकिन खेसारी ने कहा कि ये तो उनकी फीस से काफी कम है लेकिन ऋषभ की मासूमियत देखिए। उन्होंने कहा कि नहीं वो 50 हजार रुपये ही लेंगे। 

    बात करें हाल ही में आए खेसारी लाल यादव के गानों के बारे में तो खेसारी लाल यादव का गाना दरदिया इसी हफ्ते रिलीज हुआ है। गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया था। गाने को खूब प्यार मिल रहा है। इससे पहले उनका गाना तबला रिलीज हुआ था। ये एक मुजरा सॉन्ग था जिसमें भोजपुरी की हॉट सेंशन नम्रता मल्ला ने खेसारी संग डांस किया था और ये गाना भी खूब चला था। दोनों का ये काफी अलग गाना था, इसलिए भी ये उनका ये तबला गाना खूब देखा गया था। अब दर्शकों को खेसारी की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा।  

    Tags