प्रियंका चोपड़ा ने लाडली बेटी मालती पर लुटाया प्यार, रणबीर-अयान संग पहली बार ब्रह्मास्त्र देखने पहुंची आलिया

    प्रियंका चोपड़ा ने लाडली बेटी मालती पर लुटाया प्यार, रणबीर-अयान संग पहली बार ब्रह्मास्त्र देखने पहुंची आलिया

    प्रियंका चोपड़ा जहां अपनी बेटी मालती पर खूब प्यार लुटाती हुई नजर आई है। वहीं, आलिया भट्ट ने रणबीर औऱ अयान मुखर्जी के साथ पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र देखी है। 

    image

    एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जब भी बात की जाती है तो उन्हें किसी भी तरह के इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं पड़ती। उन्होंने द व्हाइट टाइगर, द स्काई इज़ पिंक, बेवॉच, मैरी कॉम, अग्निपथ, इज़ नॉट इट रोमांटिक, कमीने, दोस्ताना, फैशन, क्रिश, वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम जैसी फिल्मों में काम करके लोगों का दिल बखूबी जीता है। साथ ही वो बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी पहचान हासिल करने में सक्षम रही है। लेकिन इन दिनों वो अपनी बेटी मालती मेरी के साथ मां-बेटी की बॉन्ड शेयर करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, हाल ही में भी कुछ ऐसा ही होता हुआ नजर आया है। इन सबके बीच आलिया भट्ट भी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। ब्रह्मास्त्र फिल्म के रिलीज होने से तीन दिन पहले आलिया भट्ट अपने पति और एक्टर रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ-साथ फिल्म की पूरी टीम संग थिएटर में फिल्म ब्रह्मास्त्र देखने के लिए पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने फैंस के लिए एक खास घोषणा भी की।

    सबसे पहले चलिए बात करते हैं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की। वैसे तो एक्ट्रेस हमेशा अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी रहती हैं, लेकिन वो अपनी बेटी के लिए टाइन निकाल ही लेती है। ऐसा ही कुछ हाल ही में भी देखने को मिला। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेटी मालती के साथ खेलते हुए की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ प्रियंका चपोड़ा ने लिखा- मेरा पूरा दिल। इस बार भी प्रियंका की बेटी मालती का पूरा चेहरा नजर नहीं आया है, लेकिन वो फिर भी क्यूट सी लग रही हैं। प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी की ये तस्वीर फैंस को काफी पसंंद आ रही है।

    अब हम यहां बात करेंगे फिल्म ब्रह्मास्त्र की कास्ट आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी की। ये तीनों फिल्म पूरी होने के बाद पहली बार उसे देखने के लिए थिएटर पहुंचे थे। वहां से उन्होंने एक बड़ी अनाउंसमेंट लोगों के बीच की। उन्होंने बताया कि फिल्म ब्रह्मास्त्र की टीम ने फिल्म रिलीज से एक दिन पहले गुरुवार के दिन फैंस के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित करने का फैसला किया है। रणबीर ने कहा कि मुंबई में आयोजित यह स्पेशल फैंस स्क्रीनिंग 8 सितंबर को है और एक्टर ने हमें ये भी याद दिलाया कि कैसे 8 उनका लकी नंबर है।

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ये एक 3 डी फिल्म साबित होगी। फिल्म में आलिया भट्ट और ऱणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आ रही हैं। आप ये फिल्म फैंस को कैसी लगने वाली है ये तो देखने वाली बात है।

    Tags