लाल सिंह चड्ढा फर्स्ट रिव्यू: क्लासिक होने वाली है आमिर की फिल्म, देखकर आ जाएगा रोना

    लाल सिंह चड्ढा फर्स्ट रिव्यू: क्लासिक होने वाली है आमिर की फिल्म, देखकर आ जाएगा रोना

    आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है लेकिन उससे पहले ही फिल्म का फर्स्ट रिव्यू सामने आ गया है। जानिए कैसी है फिल्म।

    लाल सिंह चड्ढा फर्स्ट रिव्यू: क्लासिक होने वाली है आमिर की फिल्म, देखकर आ जाएगा रोना

    आमिर सिंह की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। हमेशा की तरह आमिर खान ने इस फिल्म को भी काफी फुरसत और परफेक्शन के साथ बनाया है। हालांकि कुछ लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद नहीं आया था। बीच में फिल्म को लेकर कुछ कंट्रोवर्सी भी हुई और लोगों ने फिल्म को बॉयकॉट करने का ट्रेंड भी ट्विटर पर चला दिया। लेकिन आमिर खान ने लोगों से इमोशनल अपील की है कि वो पहले फिल्म देखकर आएं और फिर कुछ कहें। लेकिन ये फिल्म आखिर कैसी होने वाली है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है लेकिन इससे पहले ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य और क्रिटिक उमैर संधू ने ये फिल्म देख ली है। तो आइए आपको लाल सिंह चड्ढा का फर्स्ट रिव्यू देते हैं।

    उमैर ने अपने रिव्यू में बताया, ''कुल मिलाकर लाल सिंह चड्ढा एक मास्टरपीस है। एक शानदार फिल्म है जो आपके दिल में रहेगी और स्क्रीनिंग खत्म होने के बाद भी आपको इसकी याद आती रहेगी। एक शानदार फिल्म जो हिंदी सिनेमा में आपका विश्वास बहाल करती है। वास्तव में, यह कहना गलत नहीं होगा कि लाल सिंह चड्ढा लंबे समय बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से खुलकर बाहर आने वाली सबसे बेहतरीन फिल्म है, मेरे शब्द नोट कर लीजिए, इसे आने वाले समय में एक क्लासिक के रूप में याद किया जाएगा।''

    उमैर ने आगे लिखा, ''आमिर खान ने टाइटल रोल में एक्सीलेंट काम किया है। यह शायद उनके द्वारा निभाए गए अब तक के सबसे चैलेंजिंग कैरेक्टर्स में से एक है और अपने शानदार प्रदर्शन के साथ, आमिर खान ने फिल्म को पूरी तरह से आगे बढ़ाया है। करीना कपूर ने हमेशा की तरह शो में धूम मचा दी! नागा चैतन्य और मोना सिंह ने बहुत अच्छी एक्टिंग की हैं! ये ड्रामा, इमोशन्स का मिश्रण है, असाधारण रूप से... आमिर खान की जबरदस्त एक्टिंग की बात ही कुछ और है। श्योर शॉट ब्लॉकबस्टर।''

    लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। इसमें टॉम हैंक्स ने लीड रोल किया था। जबकि आमिर खान की फिल्म में उनके साथ करीना कपूर और मोना सिंह लीड रोल मे हैं। फिल्म को इंडियन ऑडियंस के हिसाब से बदलाव करके बनाया गया है। फर्स्ट रिव्यू तो मिल गया, तो क्या आप ये फिल्म देखने जाएंगे?

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।