मानुषी छिल्लर ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के सेट पर अक्षय कुमार के साथ ही कर डाला प्रैंक, खिलाड़ी के साथ ही हो गया खेल

    मानुषी छिल्लर ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के सेट पर अक्षय कुमार के साथ ही कर डाला प्रैंक, खिलाड़ी के साथ ही हो गया खेल

    जब मानुषी से पूछा गया कि ये लगभग असम्भव काम उन्होंने कैसे अंजाम दिया तो उन्होंने बताया कि इसका लेना देना लूडो की गेम और गाजर के हलवे से है...

    मानुषी छिल्लर ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के सेट पर अक्षय कुमार के साथ ही कर डाला प्रैंक, खिलाड़ी के साथ ही हो गया खेल

    पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर लम्बे इंतज़ार के बाद अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए आख़िरकार पूरी तरह तैयार हैं और अक्षय कुमार के साथ उनकी पहली फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को रिलीज़ होने जा रही है। डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को यश राज फिल्म्स ने प्रोड्यूस क्या है। 

    फिल्म में मानुषी, अक्षय कुमार का किरदार सम्राट पृथ्वीराज की प्रेमिका, राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। मानुषी ने अब एक ताज़ा बातचीत में बताया है कि इस पीरियड ड्रामा को शूट करते हुए उन्हें बहुत मज़ा आया। उन्होंने न सिर्फ फिल्म शूट करने के अनुभव पर बात की बल्कि ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के सेट पर हुई मस्ती और ‘बिहाइंड द सीन’ किस्से भी बताए। 

    उन्होंने एक ख़ास वाकया बताया जब उन्होंने, बॉलीवुड के सबसे शैतान प्रैंक करने वाले एक्टर्स में गिने जाने वाले, अपने कोस्टार अक्षय को लगभग एक प्रैंक में फंसा दिया था। जब मानुषी से पूछा गया कि ये लगभग असम्भव काम उन्होंने कैसे अंजाम दिया तो उन्होंने बताया कि इसका लेना देना लूडो की गेम और गाजर के हलवे से है। 

    बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए मानुषी ने बताया, “मैं अक्षय सर को प्रैंक करने में लगभग कामयाब हो गई थी। लम्बी कहानी शॉर्ट में बताऊं तो: हम सेट पर लूडो खेल रहे थे और मैं जीत रही थी और उन्होंने आख़िरकार कहा- ‘चलो शर्त लगाते हैं। जो भी हारेगा, वो सबके लिए गाजर का हलवा लाएगा।’ और मैं जीत रही थी इसलिए इतनी ओवर-कॉंफिडेंट हो गई कि मैं उसी राउंड में हार गई। अगले दिन, मैं गाजर का हलवा लेकर गई, लेकिन एक कन्फ्यूज़न में, वो उन तक पहुंचा नहीं; बाकी सबको मिल गया। और वो ऐसे हो गए कि ‘मैं तुमसे सीनियर हूं, तुमने अपनी शर्त नहीं पूरी की’। लेकिन उल्टा मैं उनकी टीम पर गुस्सा हो गई क्योंकि मुझे लगा, उनकी टीम से किसी ने गाजर के हलवे में उनका हिस्सा खा लिया। और उन्हें नहीं मिला।” 

    मानुषी ने बताया कि उन्होंने प्रैंक किया कैसे। वो अगले दिन फिर से गाजर का हलवा लेकर गयीं, और इस बा उन्होंने अक्षय का हिस्सा जान बुझकर नहीं भिजवाया और बाक़ी सबको दे दिया, सबने खा भी लिया। और फिर उन्होंने अक्षय से कहा- ‘सर, मैंने भेजा था, आपकी टीम को पता है।’ 

    मानुषी ने आगे बताया, “मैंने ऐसी एक्टिंग की जैसे मैंने इस बार उनकी वैन के बाहर खुद पर्सनली आकर दिया था। तो शायद, एक मिनट के लिए, उनकी टीम बहुत डर गई थी और उन्हें लगा कि आज तो पड़ने वाली है।” उन्होंने कहा कि फिर उन्हें ही हंसी आ गई और ये फिल्म के सेट से उनकी एक खुशगवार याद है।

    Updated: May 29, 2022 05:16 PM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!