वध ट्रेलर: विराज भट्ट और रक्षा गुप्ता का रोमांस ही नहीं धांसू एक्शन भी जीतेगा दिल

    वध ट्रेलर: विराज भट्ट और रक्षा गुप्ता का रोमांस ही नहीं धांसू एक्शन भी जीतेगा दिल

    एक और भोजपुरी फिल्म वध का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें जमकर एक्शन और रोमांस दिखाया है। फिल्म में विराज भट्ट और रक्षा गुप्ता लीड रोल मे हैं।

    image

    भोजपुरी इंडस्ट्री में आने वाले दिनों में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इन्ही में एक एक्शन फिल्म वध का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है। ये ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। फिल्म में आपको रोमांस का तड़का भी देखने को मिलेगा। फिल्म में विराज भट्ट और रक्षा गुप्ता लीड रोल मे है। विराट फिल्म में एक धाकड़ पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं और रक्षा फिल्म में पहले उनकी प्रेमिका और फिर पत्नी के रोल में नजर आएंगी। ट्रेलर में एक धाकड़ विलेन भी दिखाया गया है जो पहले विराट के कैरेक्टर को मार देता है जिससे रक्षा के अंदर बदले की ज्वाला जलती है।

    विराज के एक दूसरे कैरेक्टर की वापसी होती है जो कि उसके जैसा ही दिखता है और फिर वो विलेन को सबक सिखाता है। बाद में दोनों विराज और रक्षा मिलकर गुंडों से लड़ाई करते हैं। दोनों ही जमकर अपना एक्शन दिखाते हैं और इससे पहले बीच में दोनों का रोमांस भी ट्रेलर में नजर आता है। इस भोजपुरी फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप फिल्म देखने का मन बना सकते हैं। ये फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज हो रही है। 

    वध को निर्माता शिवम बरनवाल ने प्रोड्यूय किया हैं। जबकि फिल्म की कहानी और इसकी डायरेक्शन सोम भूषण श्रीवास्तव ने की है। फिल्म में विराज भट्ट और रक्षा गुप्ता के अलावा कनिज कोईराला, गौरी शंकर, ग्लोरी मेहता, ओपी कश्यप, सोम भूषण, संजू सोलंकी, राजेश तोमर भी अहम रोल में में नजर आएंगे। फिल्म में सुनाई देने वालों गानों की बात करें तो इसका म्यूजिक मधुकर आनंद का है। 

    Tags