रणबीर कपूर ने ‘कॉफ़ी विद करण 7’ पर आने से कर दिया है इनकार; करण जौहर से बोले- ‘मुझे इसकी कीमत बहुत लम्बे वक्त तक चुकानी पड़ेगी’

    रणबीर कपूर ने ‘कॉफ़ी विद करण 7’ पर आने से कर दिया है इनकार; करण जौहर से बोले- ‘मुझे इसकी कीमत बहुत लम्बे वक्त तक चुकानी पड़ेगी’

    फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार करण के शो पर उन्हें शादी के बाद पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को साथ देखने का मौका मिलेगा...

    रणबीर कपूर ने ‘कॉफ़ी विद करण 7’ पर आने से कर दिया है इनकार;  करण जौहर से बोले- ‘मुझे इसकी कीमत बहुत लम्बे वक्त तक चुकानी पड़ेगी’

    करण जौहर का शो ‘कॉफ़ी विद करण’ अपनी 7वें सीज़न के साथ लौटने के लिए तैयार है। फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार करण के शो पर उन्हें शादी के बाद पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को साथ देखने का मौका मिलेगा। 

    इसका एक बड़ा कारण ये भी है कि दोनों की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर भी हाल ही में आया है और फिल्म भी रिलीज़ के लिए तैयार है। अगर आप भी ऐसे ही फैन्स में से हैं, तो सॉरी, लेकिन आपके लिए एक बुरी खबर है! करण जौहर ने एक ताज़ा बातचीत में ये खुलासा किया है कि रणबीर ने उनके शो पर आने से इनकार कर दिया है। 

    फिल्म कम्पेनियन से बात करते हुए करण ने बताया, “रणबीर कपूर ने पहले ही मुझे बोल दिया है ‘मैं तुम्हारे शो पर नहीं आ रहा’। उनका कहना है कि- ‘मुझे इसे लिए बहुत लम्बे समय तक कीमत चुकानी पड़ेगी। मुझे अपने साथ ऐसा नहीं करना।’ रणबीर की नक़ल करते हुए करण ने कहा- ‘मुझे प्लीज़ शो पर मत बुलाओ।’” 

    बता दें, करण जल्द ही ‘कॉफ़ी विद करण सीज़न 7’ के साथ लौट रहे हैं। लेकिन ये शो इस बार टीवी नहीं, ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगा। 2017 में भी रणबीर ने करण के शो के बारे में ऐसी ही चीज़ें कही थीं। AIB के पॉडकास्ट में रणबीर ने कहा था, “मैं थक चुका हूं। मुझे इस सीज़न में फ़ोर्स किया गया था। मैंने उन्हें कहा था ‘मैं नहीं आना चाहता’। मैं और अनुष्का (‘ऐ दिल है मुश्किल’ में उनकी कोस्टार अनुष्का शर्मा) विरोध करने जा रहे थे और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को एकजुट करने वाले थे क्योंकि ये ठीक नहीं है।” 

    रणबीर ने बताया कि वो उन कंट्रोवर्सियल स्टेटमेंट्स की बात कर रहे हैं जो सेलेब्स अक्सर इस शो पर करते हैं और करण इनकी व्यूअरशिप से पैसे कमाते हैं! हालांकि अपने बयानों के बदले सेलेब्स को खुद ही सब भुगतना पड़ता है। रणबीर ने कहा था, “वो हमारे ज़रिए पैसे कमा रहे हैं। हम (करण के शो पर) आते हैं और पूरे साल अपनी बैंड बजवाते हैं। और ये बिल्कुल भी सही नहीं है।”

    Updated: June 15, 2022 08:57 PM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!