श्रद्धा आर्या के बाद अब करण जौहर की फिल्म में हुई अर्जुन बिजलानी एंट्री, खुशी से पागल हो गए एक्टर

    श्रद्धा आर्या के बाद अब करण जौहर की फिल्म में हुई अर्जुन बिजलानी एंट्री, खुशी से पागल हो गए एक्टर

    करण जौहर ने एक नहीं दो दो टीवी एक्टर्स को अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया है और शूटिंग भी कर डाली है। ये एक्टर्स और कोई नहीं बल्कि श्रद्धा आर्या और अर्जुन बिजलानी हैं।

    श्रद्धा आर्या के बाद अब करण जौहर की फिल्म में हुई अर्जुन बिजलानी एंट्री, खुशी से पागल हो गए एक्टर

    करण जौहर वैसे तो स्टार किड्स को ज्यादातर फिल्मों में लेने के लिए जाने जाते हैं या वो बड़े एक्टर्स के साथ काम करते हैं। लेकिन इस बार कुछ अलग होने जा रहा है। करण जौहर ने टीवी एक्टर्स को अपनी फिल्म के लिए चुना है। शुक्रवार को पहले श्रद्धा आर्या और अब अर्जुन बिजलानी ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है कि वो करण जौहर के साथ काम कर रहे हैं। हालांकि अब ये साफ नहीं है कि दोनों फिल्म में क्या रोल कर रहे हैं और क्या दोनों करण की एक ही फिल्म में काम कर रहे हैं? फिल्म के बारे में भी कोई डिटेल्स सामने नहीं आई है। 

    अर्जुन बिजलानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने एक तो करण जौहर के साथ सेल्फी शेयर की है। इसके अलावा उन्हें भी श्रद्धा आर्या की तरह एक गिफ्ट हैंपर और करण जौहर के हाथ से लिखा हुआ एक प्यारा सा नोट मिला है, जिसमें एक्टर की तारीफ की गई है। इन सब फोटोज के साथ अर्जुन ने लिखा, ''आखिरकार वन एंड ओनली करण जौहर सर के साथ काम करने का मौका मिला। मैं वाकई में आपकी विनम्रता, प्यार और गाइडेंस की तारीफ करता हूं। इस मैजिकल फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं।''

    इसी तरह श्रद्धा आर्या ने भी अपनी स्टोरी में अपने गिफ्ट और करण जौहर का स्वीट नोट शो ऑफ किया था। श्रद्धा ने करण जौहर के साथ कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। अब दोनों ही टीवी एक्टर जब करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगे तो देखना होगा कि क्या धमाका करते हैं।

    वैसे करण जौहर तो इन दिनों अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म से उन्होंने काफी अरसे बाद डायरेक्शन में वापसी की है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल मे हैं।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।