दूसरी शादी के बाद एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चला रहे हैं पवन सिंह? दबी जबान में पत्नी ने किया इशारा

    दूसरी शादी के बाद एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चला रहे हैं पवन सिंह? दबी जबान में पत्नी ने किया इशारा

    भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट में ज्योति ने पवन सिंह को लेकर एक बड़ा इशारा कर दिया है।

    दूसरी शादी के बाद एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चला रहे हैं पवन सिंह? दबी जबान में पत्नी ने किया इशारा

    भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ समय पहले ही खबरों का बाजार गर्म था कि पवन सिंह और उनके पत्नी ज्योति के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये तक कह दिया गया था कि पवन सिंह और ज्योति सिंह एक दूसरे को तलाक देने जा रहे हैं। पवन सिंह और ज्योति एक दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं। इसी बीच ज्योति ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया है जिसे देखकर पवन सिंह के फैंस के बीच हंगामा मच गया है।

    कुछ समय पहले ही ज्योति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में पवन सिंह की दूसरी पत्नी धोखे के बारे में बात करती नजर आईं। ज्योति ने लिखा, मैं तेरी फिक्र करूंगी पर अब मैं तेरा जिक्र नहीं करूंगी। तुझे याद करूंगी पर अब जुबां पर तेरा नाम ना लाऊंगी। तू बेवफा है ये सब जानते हैं लेकिन तुझे खुद बेवफा कह मै तुझे बदनाम नहीं करने वाली...। तू है किसी और का ये दिल जानता है पर दिल को तसल्ली देकर तेरे हर ख्याल से खुद को आजाद कर दूंगी। 

    ज्योति सिंह की ये पोस्ट सामने आने के बाद फैंस के बीच खलबली मच गई है। लोग कयास लगा रहे हैं कि पवन सिंह का किसी और के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। इस अफेयर की भनक ज्योति को लग चुकी है। यही वजह है जो ज्योति सिंह ने सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट शेयर की है। लोगों ने सच जानने के लिए ज्योति सिंह से तरह तरह के सवाल पूछने शुरू कर दिए हैं।

    गौरतलब है कि ज्योति सिंह पवन सिंह की दूसरी पत्नी हैं। पहली पत्नी की मौत होने के बाद ज्योति सिंह से पवन सिंह ने शादी की थी। ज्योति सिंह इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं है। बावजूद इसके ज्योति सिंह अक्सर अपने पति की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

    Tags