बिपाशा बसु की गोद भराई के वक्त सास और मां ने उतारी आरती, खाने से भारी थाली देखकर टूट पड़ी एक्ट्रेस

    बिपाशा बसु की गोद भराई के वक्त सास और मां ने उतारी आरती, खाने से भारी थाली देखकर टूट पड़ी एक्ट्रेस

    जल्दी मां बनने जा रहीं एक्ट्रेस बिपाशा बसु की बंगाली रीति रिवाज में गोद भराई की गई। इस दौरान एक्ट्रेस की देखिए कैसे सास और मां ने उतारी आरती। 

    image

    अपने पहले बच्चे को जल्दी जन्म देने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु बंगाली सेरेमनी शाद (यानी गोद भराई) के फंक्शन को सेलिब्रेट करती हुई नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर उसी से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें शेयर की है। उनकी माँ और पति करण सिंह ग्रोवर भी उनमें दिखाई दिए। सभी के चेहरे पर खुशी साफ देखने को मिल रही थी। शाद बंगालियों द्वारा मनाया जाने वाला एक समारोह है जिसमें गर्भवती माताओं को उनके पसंदीदा खाने के साथ लाड़ प्यार किया जाता है।

    एक्ट्रेस बिपाशा बसु जल्दी मां बनने वाली हैं। ऐसे में वो अपनी जिंदगी के हर पल को खुलकर एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। इसमें उनका साथ पति करण सिंह ग्रोवर साफ देते हुए दिखाई दे रहे हैं। बिपाशा बसु की बंगाली रीति रिवाज में हुई गोद भराई के अंदर सभी रिश्तेदार मौजूद रहे। बिपाशा बसु इस खूबसूरत पल के दौरान काफी ज्यादा खुश नजर आ रही थीं। उन्होंने सबसे पहले एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, "आमार शाध थैंक यू मां। वीडियो में बिपाशा की मां ममता बसु और सास दीपा सिंह ने उनकी आरती की और उनके माथे पर तिलक लगाया। आप भी यहां देखिए बिपाशा बसु के इस खूबसूरत पल से जुड़ा प्यारा सा वीडियो। 

    बिपाशा बसु ने इस अवसर पर गुलाबी रेशम की साड़ी और मैचिंग चूड़ियाँ पहनी थीं और बाकी महिलाओं ने भी उन्हें आशीर्वाद दिया। बिपाशा को पकवानों से भरी थाली को खाते हुए देखा गया। इस दौरान बिपाशा बसु काफी खुश थीं। इसके अलावा बिपाशा ने कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं जिसमें उन्हें अपनी माँ और पति के साथ पोज़ देते हुए देखा गया है। उन्होंने लिखा कि वह अपनी मां की तरह ही बनना चाहती हैं। साथ ही करण सिंह ग्रोवर के साथ उनकी एक तस्वीर भी सामने आई जिसमें करण उनके बेबी बंप पर हाथ रखे हुए दिखाई दिए।

    Tags