करीना कपूर ने देसी अंदाज में मनाई मकर संक्रांति, खाने की तस्वीर शेयर कर लिखा-माय हार्ट इज फुल

    करीना कपूर ने देसी अंदाज में मनाई मकर संक्रांति, खाने की तस्वीर शेयर कर लिखा-माय हार्ट इज फुल

    मकर संक्रांति के खास मौके पर करीना कपूर ने एक तस्वीर फैंस के बीच शेयर की है, जिसमें उन्होंने खाने से भरी अपनी थाली अपने फैंस को दिखाई है।

    image

    आज के दिन बॉलीवुड सितारे मकर संक्रांति का त्योहार मनाने में जुटे हुए हैं। सभी सेलेब्स अपनी इस त्योहार को मानते हुए की तस्वीरें और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस करीना कपूर का नाम भी शामिल हो चुका है। उन्होंने एक तस्वीर के जरिए अपने फैंस को बताया कि कैसे उन्होंने इस खास त्योहार का लुत्फ हेल्दी रखने वाले खाने के साथ उठाया है।

    दरअसल एक्ट्रेस करीना कपूर ने रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने खाने से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है। करीना की प्लेट में पापड़, आचार, खिचड़ी और हरी करी रखी हुई दिखाई दे रही है। इसके साथ ही उन्होंने एक स्टिकर शेयर किया जिसमें लिखा था 'माई हार्ट इज फुल'। उन्होंने कई सालों से अपनी डाइटीशियन रही रुजुता दिवेकर को भी इस पोस्ट में टैग किया। आप भी यहां देखिए करीना कपूर द्वारा शेयर की गई इंस्टा स्टोरी। 

    करीना अक्सर अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ खाने की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट में रुजुता को टैग भी करती रहती हैं। वह करीना के साथ तब से काम कर रही हैं, जब से टशन (2008) में उनका 'साइज़-जीरो' फिगर ख़बरों में आया था। इतना ही नहीं करीना के दोनों बेटों जहांगीर और तैमूर अली खान की प्रेग्नेंसी के दौरान भी वो उनके साथ थी। 

    इससे पहले करीना ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके साथ एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया था कि उन्होंने और एक्ट्रेस-चाची नीतू कपूर ने एक प्रोजेक्ट के लिए एक साथ शूटिंग के दौरान खाना खाने का मजा उठाया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें करीना कपूर इन दिनों किसी प्रोजेक्ट में फिलहाल नजर नहीं आ रही हैं, बल्कि वो अपनी फैमिली संग वक्त बिताती हुई नजर आ रही हैं। फैंस का फुल एंटरटेनमेंट का नाम करीना बखूबी करती हैं।

    Tags