करीना कपूर को नहीं ऑफर हुआ सीता का किरदार फिर क्यों चला बॉलीवुड से लेकर बजरंग दल में साल भर बवाल?

    करीना कपूर को नहीं ऑफर हुआ सीता का किरदार फिर क्यों चला बॉलीवुड से लेकर बजरंग दल में साल भर बवाल?

    करीना कपूर खान को लेकर ऐसी खबर सामने आई थी कि उन्होंने सीता का रोल ऑफर हुआ है, जिसके लिए उन्होंने 12 करोड़ की डिमांड रखी थी। लेकिन अब वो कुछ और ही बात कहती हुई दिखाई दे रही हैं। 

    करीना कपूर को नहीं ऑफर हुआ सीता का किरदार फिर क्यों चला बॉलीवुड से लेकर बजरंग दल में साल भर बवाल?

    एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस वक्त अपने लुक की वजह से नहीं बल्कि सीता के रोल को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि सीता का रोल निभाने के लिए उन्होंने 12 करोड़ की डिमांड की है, जिसके बाद उनकी हर तरफ अलोचना होने लगी। वहीं, कुछ लोग उनका सपोर्ट भी करते हुए दिखाई दिए। लेकिन अब इस खबर को अफवाह बताते हुए करीना ने 12 करोड़ वाली बात को झूठा करारा दिया है। उन्होंने इसके पीछे की सच्चाई बताई है। वैसे करीना ने जो बताया है वो सुनने के बाद बजरंग दल और उनके खिलाफ जाने वाले फैंस को राहत जरूर मिली होगी। 

    जूम चैनल से की गई खास बातचीत में करीना कपूर खान ने कहा कि उन्हें ऐसा रोल ऑफर नहीं किया गया है। एक्टर ने अपनी बात रखते हुए कहा,'मुझे नहीं पता कि मुझे इसमें क्यों लाया गया? इस फिल्म के लिए मुझे पसंद ही नहीं किया गया। ये सब बनी बनाई कहानियां हैं। लोग हर दिन एक नई कहानी की तलाश में रहते हैं। सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहें फैलाना अब इन चीज़ों की आदत सी हो गयी है, लेकिन मुझे नहीं पता कि मेरे बारे में ये कहानी कैसे बनाई गई। कई रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा था कि करीना ने इसीलिए सीताः द इनकार्नेशन के लिए 12 करोड़ की डिमांड रखती थी क्योंकि फिल्म में ज्यादा वक्त लगने वाला था। 

    बजरंग दल को मिली होगी इस खबर से राहत

    करीना के सीता के रोल का निभाने से इनकार करने की खबर जानने के बाद बजरंग दल के लोग तो काफी खुश हुए होंगे। ऐसा इसीलिए क्योंकि जब उन्हें पता लगा था कि करीना को इस रोल के लिए चुना गया है तो इस पर अपात्ति जताते हुए उन्होंने इसका विरोध जताया था। बजरंग दल के एक कार्यकर्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, 'हिंदू समाज के ऊपर बॉलीवुड में बार-बार फिल्में बनना। इसमें 'तांडव' बनी, जिसमें करीना कपूर के शौहर थे। अब 'सीता' आ रही है, जिसमें कोई करीना कपूर खान हैं। ये बार-बार मुस्लिम समाज के लोग ही हमारे हिंदू चरित्रों को क्यों निभाते हैं। इससे हमारे समाज में क्षति होती है। ये जिहादी मानसिकता के लोग हैं, जो हिंदू समाज के लोगों को गालियां देते हैं। आज वही हमारे जरिए करोड़ों रुपए कमाएंगे। हम इस फिल्म का घोर विरोध करते हैं। अगर यह फिल्म बनी तो इसका कड़ा विरोध होगा। आज हमने जिला अधिकारी के समक्ष यह ज्ञापन सौंपा है।'

    फैंस का कहना सीता के रोल के लिए ठीक नहीं करीना

    करीना कपूर खान को सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया गया था। कुछ यूजर्स का ये कहना था कि करीना इस रोल के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं है, उनकी जगह पर किसी और हिंदू एक्ट्रेस को यह रोल करना चाहिए। साथ ही BoycottKareenaKhan भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ था। 

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।