'जर्सी' फ्लॉप होने के बाद भी शाहिद कपूर ने बढ़ाई फीस, नई फिल्म के लिए मांगे इतने करोड़ रुपये?

    'जर्सी' फ्लॉप होने के बाद भी शाहिद कपूर ने बढ़ाई फीस, नई फिल्म के लिए मांगे इतने करोड़ रुपये?

    शाहिद कपूर की पिछली फिल्म जर्सी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है, इसके बावजूद भी एक्टर ने अपनी फीस बढ़ा दी है। नई रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अपनी फीस 5 करोड़ रुपये बढ़ा दी है।

    'जर्सी' फ्लॉप होने के बाद भी शाहिद कपूर ने बढ़ाई फीस, नई फिल्म के लिए मांगे इतने करोड़ रुपये?

    शाहिद कपूर पिछले दिनों फिल्म जर्सी में मृणाल ठाकुर के साथ नजर आ चुके हैं। ये साउथ की फिल्म जर्सी का ही हिंदी रीमेक थी। फिल्म में शाहिद कपूर ने एक क्रिकेटर का रोल किया था। फिल्म को क्रिटिक्स से तो अच्छा रिस्पॉन्स मिला था लेकिन दर्शकों ने फिल्म को पसंद नहीं किया। नतीजा ये रहा कि फिल्म सिर्फ 19.68 करोड़ रुपये ही कमा पाई। शाहिद अब नई फिल्मों की तालाश मे हैं। उनके पास ऑफर भी आ रहे हैं। ऐसे में शाहिद कपूर अपनी फिल्म के फ्लॉप होने के बावजूद फीस में बढ़ोत्तरी करना चाह रहे हैं। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो एक डायरेक्टर शाहिद के पास नई फिल्म का ऑफर लेकर पहुंचे थे और शाहिद ने जर्सी की फीस से 5 करोड़ रुपये ज्यादा मांग लिए। जर्सी में उन्होंने तकरीबन 30 करोड़ की फीस ली थी और अब नए प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने 35 करोड़ की डिमांड की है। अब शाहिद कपूर की ये डिमांड पूरी होती है या नहीं तो मेकर्स ही बता पाएंगे।

    हालांकि शाहिद कपूर का अगला प्रोजेक्ट क्या होगा, इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन हाल ही में शाहिद कपूर और अनन्या पांडे आइफा में परफोर्म किया था, जिसकी वजह से अटकलें लगने लगी कि दोनों फिल्म के लिए साथ आ सकते हैं या नहीं। ये सवाल शाहिद कपूर से भी पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये सवाल डायरेक्टर्स और फिल्म मेकर्स से पूछा जाना चाहिए क्योंकि वो ही कास्ट का फैसला करते हैं, और एक्टर्स को ये आजादी नहीं मिलती है।

    वैसे शाहिद कपूर की पॉपुलैरिटी कबीर सिंह के बाद से काफी ज्यादा बढ़ गई थी। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में थीं। शाहिद कपूर के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो एक्टर फर्जी नाम की वेब सीरीज में नजर आएंगे जिसे फैमिली मैन के डायरेक्टर राज एंड डीके डायरेक्ट करेंगे। इसके अलावा वो बुल नाम की फिल्म में होंगे। ये भी खबर थी की एक्टर मगधीरा नाम की साउथ फिल्म के हिंदी रीमेक मे होंगे। हालांकि इस बारे में कोई कंफर्मेशन नहीं है। 

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।